Top
Home > खेलकूद > क्रिकेट > LIVE NZvsIND 3rd ODI: टीम इंडिया खराब शरुआत, शिखर एक बार फिर बिखरा

LIVE NZvsIND 3rd ODI: टीम इंडिया खराब शरुआत, शिखर एक बार फिर बिखरा

 Sujeet Kumar Gupta |  11 Feb 2020 3:12 AM GMT  |  नई दिल्ली

LIVE NZvsIND 3rd ODI: टीम इंडिया खराब शरुआत, शिखर एक बार फिर बिखरा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला बे ओवल में खेला जा रहा है। सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनाए हुए न्यूजीलैंड की तरफ से केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है और भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया है। क्लीन स्वीप से बचने के लिए विराट कोहली ने टीम में एक बड़ा बदलाव किया है और मनीष पांडे को टीम में शामिल किया है। भारत का स्कोर 21 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 10 रन है। केएल राहुल 23 और श्रेयस अय्यर 29 रन बनाकर खेल रहे हैं।

भारत को 12.1 ओवर में तीसरा झटका लगा। टॉम लाथम और कॉलिन डि ग्रैंडहोम ने पृथ्वी शॉ को रन आउट किया। पृथ्नी 42 गेंदों में 3 चौकों और 2 छक्कों के साथ 40 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे। नए बल्लेबाज केएल राहुल आए हैं।

भारत का स्कोर 10 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 56 रन है। न्यूजीलैंड को 6.4 ओवर में बड़ी सफलता मिली। हाशिम बेनेट की गेंद पर काइल जैमीसन ने विराट कोहली का कैच लपका। विराट 12 गेंदों में 1 छक्के के साथ 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। नए बल्लेबाज श्रेयस अय्यर आए हैं।

भारत को 1.6 ओवर में पहला झटका लगा। काइल जैमीसन ने मयंक अग्रवाल को बोल्ड किया। मयंक 3 गेंदों में एक रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे। नए बल्लेबाज कप्तान विराट कोहली आए हैं।

भारतीय पारी की शरुआत मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ कर रहे हैं। वहीं, न्यूजीलैंड की तरफ से गेंदबाजी आक्रमण की शुरुआत टिम साउदी कर रहे हैं।

भारत का प्लेइंग XI: मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह।

न्यूजीलैंड का प्लेइंग XI: मार्टिन गप्टिल, हेनरी निकोल्स, केन विलियमसन (कप्तान), रोस टेलर, टॉम लाथम, जिमी नीशाम, कोलिन डि ग्रैंडहोम, टिम साउदी, काइल जेमीसन, मिशेल सैंटनर, हामिश बेनेट।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it