क्रिकेट

कोहली को आउट होने पर हंसने वाले पोलार्ड का भी वही हुआ हश्र

Sujeet Kumar Gupta
19 Dec 2019 7:55 AM GMT
कोहली को आउट होने पर हंसने वाले पोलार्ड का भी वही हुआ हश्र
x

विशाखापट्टनम। वेस्टइंडीज के खिलाफ दुसरे वनडे भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जबरदस्त शुरुआत की. ओपनर रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शतकीय पारी खेली. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 227 रनों की साझेदारी की. रोहित शर्मा ने 138 गेंदों पर 169 रन बनाए. जबकि केएल राहुल ने 104 गेंदों पर 102 रनों की पारी खेली इसके बाद श्रेयस अय्यर ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 32 गेंदों पर 52 रन बनाए. इसकी बदौलत टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के सामने 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 387 रनों का स्कोर खड़ा किया।

388 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैरेबियाई टीम की पारी 44 वें ओवर में ही सिमट गई. वेस्टइंडीज के 280 रन पर 10 विकेट गिर गए और भारत ने यह मैच 107 रनों से जीत लिया. तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारत ने 1-1 से बराबरी कर ली है।

कप्तान विराट कोहली अपने फेवरेट ग्राउंड पर आये तो वो भी कुछ नही कर सके गोल्डन डक पर आउट हुए. विराट कोहली अपने करियर में तीसरी बार पहली गेंद पर आउट हुए. 6 साल बाद उन्होंने पहली गेंद पर अपना विकेट गंवाया।

विशाखापत्तनम में विराट कोहली पहली ही गेंद पर आउट हो गए. पोलार्ड की शॉर्ट गेंद पर विराट कोहली ने रॉस्टन चेज को कैच थमा दिया. विराट को आउट करने के बाद पोलार्ड की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वो बेहद ही आक्रामक दिखे और उसके बाद हंसने लगे. हालांकि वो ये नहीं जानते थे कि जब वेस्टइंडीज की पारी आएगी तो उनके साथ क्या होगा?

विराट कोहली को पहली गेंद पर आउट करने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान पोलार्ड का भी वही हश्र हुआ. पोलार्ड को भी पहली गेंद पर पैवेलियन लौटना पड़ा. 30वें ओवर की तीसरी गेंद पर मोहम्मद शमी ने बेहतरीन गेंद फेंक पोलार्ड को आउट कर दिया. गेंद ने पोलार्ड के बल्ले का बाहरी किनारा लिया और गेंद सीधे ऋषभ पंत के हाथों में गई. बता दें वनडे क्रिकेट में ऐसा पहली बार हुआ है कि दोनों टीमों के कप्तान पहली ही गेंद पर 0 पर आउट हुए हों।





Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story