क्रिकेट

रोहित ने खोला राज़, "इस टी-20 मैच में जड़ देता दोहरा शतक लेकिन..."

Shiv Kumar Mishra
3 May 2020 9:36 AM GMT
रोहित ने खोला राज़, इस टी-20 मैच में जड़ देता दोहरा शतक लेकिन...
x

हिटमैन' के नाम से मशहूर टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर रोहित शर्मा ने कहा है कि उनके पास एक टी-20 इंटरनेशनल मैच में दोहरा शतक जड़ने का सुनहरा मौका था, जो हाथ से निकल गया.

खुद रोहित शर्मा ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि 2017 में जब श्रीलंका की टीम भारत के दौरे पर आई थी तो इंदौर में श्रीलंका के खिलाफ एक टी-20 मैच में मेरे पास दोहरा शतक जड़ने का शानदार मौका था.

रोहित ने यह बात अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों से ऑनलाइन बातचीत में कही, जिसकी क्लिप फ्रेंचाइजी द्वारा ट्वीट की गई है.

बता दें कि रोहित शर्मा ने 2017 में श्रीलंका के खिलाफ 35 गेंदों पर 100 रन पूरे कर टी-20 में संयुक्त रूप से सबसे तेज शतक बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया था. रोहित हालांकि 43 गेंदों पर कुल 118 रन बनाकर आउट हो गए थे.

रोहित शर्मा ने इस मैच में लोकेश राहुल के साथ पहले विकेट के लिए 165 रनों की साझेदारी की थी.

रोहित शर्मा ने कहा, 'उस मैच में मेरे पास 200 रन बनाने का मौका था. जब मैं आउट हुआ तो नौ से ज्यादा ओवर बचे थे इसलिए मेरे पास अच्छा मौका था, लेकिन ठीक है 35 गेंदों में 100, मैं यह याद रखूंगा.'

रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में रोहित ने शमी से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा कि वह टीम के बाकी खिलाड़ियों से ज्यादा समय से ब्रेक पर हैं.

रोहित ने कहा, हमें बल्लेबाजी का ज्यादा समय मिलना चाहिए. मैं पहले से चोटिल था और तुम लोगों से पहले मुंबई आ गया था. मैं फरवरी में चोटिल हो गया था और मैंने तब से बल्ला नहीं पकड़ा है. मुझे लगता है कि खेलने से पहले हमें दो-तीन सप्ताह चाहिए होंगे. बल्लेबाजी पर फोकस करना बेहद जरूरी है.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story