क्रिकेट

विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर की मजेदार फोटो पोस्ट कर लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज, ऐसे किया बर्थडे विश

Arun Mishra
24 April 2020 8:05 AM GMT
विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर की मजेदार फोटो पोस्ट कर लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज, ऐसे किया बर्थडे विश
x
'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का आज जन्मदिन है.

'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का आज जन्मदिन है. वो अपना 47वां बर्थडे मना रहे हैं. ट्विटर पर सचिन तेंदलुकर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. लोग उनको तरह-तरह से बर्थडे विश कर रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गजब अंदाज में ट्विटर पर बर्थडे विश किया. उन्होंने सचिन के साथ अपनी मजेदार फोटो पोस्ट की और दिल छू लेने वाला मैसेज लिखकर बर्थडे विश किया.

विराट कोहली ने आईपीएल के दौरान की फोटो पोस्ट की. जहां वो सचिन तेंदुलकर से बात करते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे उस इंसान को खेल के प्रति जिनके जुनून ने कई लोगों को प्रेरित किया. पाजी आपका साल शानदार रहे.' बता दें, विराट सचिन तेंदुलकर को बचपन से फॉलो करते आ रहे हैं. वो उनके बहुत बड़े फैन थे.



विराट कोहली कई सालों से शानदार फॉर्म में हैं. जिस तरह वो बल्लेबाजी करते हैं, लोग उनकी तुलना सचिन से करते हैं. सचिन तेंदुलकर भी बोल चुके हैं कि उनके रिकॉर्ड कोई तोड़ सकता है वो विराट कोहली ही हैं.

सचिन तेंदुलकर को भगवान की तरह मानने वाले इस देश के करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों के लिए 24 अप्रैल का दिन किसी उत्सव से कम नहीं है क्योंकि सचिन तेंदुलकर का जन्म 1973 में इसी दिन हुआ था. दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सर्वकालिक बल्लेबाज माने जाने वाले सचिन रमेश तेंदुलकर ने बहुत छोटी उम्र से क्रिकेट खेलना शुरू किया था और एक समय सबसे कम उम्र में टेस्ट क्रिकेट में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का रिकार्ड भी अपने नाम किया था. वह देश के पहले खिलाड़ी हैं, जिन्हें भारत रत्न से नवाजा गया.

Next Story