क्रिकेट

PAK के 10 क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव, PCB ने माना- हालात अच्छे नहीं

Arun Mishra
23 Jun 2020 3:29 PM GMT
PAK के 10 क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव, PCB ने माना- हालात अच्छे नहीं
x
मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज सहित इंग्लैंड के दौरे के लिए चुने गए पाकिस्तान के सात और क्रिकेटर कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं.

मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज सहित इंग्लैंड के दौरे के लिए चुने गए पाकिस्तान के सात और क्रिकेटर कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. जिससे कुल संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या 10 हो गई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को यह खुलासा किया.

मंगलवार को पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों में फखर जमां, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान और वहाब रियाज शामिल हैं. सोमवार को शादाब खान, हैदर अली और हारिस रऊफ पॉजिटिव पाए गए थे.

पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने मीडिया कांफ्रेंस में कहा, 'यह अच्छी स्थिति नहीं है और ये 10 फिट और युवा खिलाड़ी हैं... अगर ये इन खिलाड़ियों को हो सकता है, तो किसी को भी हो सकता है.'

PAK के पूर्व कप्तान ने माना- इंग्लैंड सीरीज में क्या होगा, अभी बताना मुश्किल

वसीम ने कहा कि सहयोगी स्टाफ के सदस्य मालिशिया मलंग अली भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वसीम ने बताया कि खिलाड़ी और अधिकारी अब लाहौर में एकत्रित होंगे और परीक्षण का एक और दौर 25 जून को होगा.

इसके अगले दिन संशोधित टीम घोषित की जाएगी. उन्होंने बताया कि अगले महीने होने वाली सीरीज के लिए टीम के 28 जून को रवाना होने का कार्यक्रम है.

वसीम ने कहा, 'यह चिंता की बात है, लेकिन हमें इस समय डरना नहीं चाहिए क्योंकि अभी हमारे पास समय है.' उन्होंने कहा कि इंग्लैंड पहुंचने के बाद खिलाड़ी और अधिकारी आराम करेंगे.

Next Story