Breaking News
Home > खेलकूद > क्रिकेट > ऋषभ पंत को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

ऋषभ पंत को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

 Sujeet Kumar Gupta |  5 Dec 2019 10:33 AM GMT  |  नई दिल्ली

ऋषभ पंत को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

नई दिल्ली। शुक्रवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही टी-20 सीरीज से पहले कोहली ने 22 साल के इस युवा क्रिकेटर के प्रति पूरा समर्थन जताया है. हैदराबाद में सीरीज का पहला टी-20 खेला जाएगा वही भारत के कप्तान विराट कोहली ने खराब दौर से गुजर रहे ऋषभ पंत का समर्थन किया है।

उन्होंने कहा कि वह इस युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज को अलग-थलग महसूस नहीं होने देंगे. ऋषभ पंत डीआरएस के साथ-साथ विकेटों के पीछे भी फ्लॉप रहने के कारण लगातार आलोचकों के निशाने पर रहे हैं. कई पूर्व खिलाड़ियों ने कहा है कि उनका स्तर तेजी से गिर रहा है. वह टीम के काम आने में असमर्थ साबित हो रहे हैं.

विराट ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'हम निश्चित रूप से ऋषभ की क्षमता में विश्वास करते हैं. जैसा कि आप कहते हैं यह खिलाड़ी की जिम्मेदारी है कि वह अच्छा करे, लेकिन हमारी जिम्मेदारी उसे मौका देने और उसका समर्थन करने की है. उसे समर्थन मिलना चाहिए और अगर नहीं मिला तो यह अपमानजनक है.'

विराट ने कहा,'जैसा कि रोहित (शर्मा) ने हाल ही में कहा था कि उसे अकेले रहने की जरूरत है. वह एक मैच विजेता है. एक बार जब वह चल आएगा, तो तुछ अलग ही दिखाई देगा.' भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज के बाद इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top