Top
Home > खेलकूद > क्रिकेट > क्रिकेट दादी, विराट कोहली की चहेती फैन का निधन

'क्रिकेट दादी', विराट कोहली की चहेती फैन का निधन

वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच के बाद चारुलता पटेल सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं और हर कोई उनके बारे में बात कर रहा था।

 Sujeet Kumar Gupta |  16 Jan 2020 4:47 AM GMT  |  नई दिल्ली

नई दिल्ली। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की एक 87 वर्षीय क्रिकेट फैन चारुलता पटेल काफी चर्चा में रही थीं। इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान चारुलता ने स्टेडियम में पहुंच कर टीम इंडिया को सपोर्ट किया था। इतना ही नहीं कप्तान विराट कोहली से लेकर उप-कप्तान रोहित शर्मा उनसे जाकर मिले भी थे और उनसे आशीर्वाद भी लिया था। 13 जनवरी को चारुलता पटेल का निधन हो गया। वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच के बाद चारुलता पटेल सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं और हर कोई उनके बारे में बात कर रहा था।

भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को हराकर वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। शतक बनाने वाले रोहित शर्मा मैन ऑफ द मैच चुने गए, लेकिन मैच के दौरान और मैच के बाद जिस एक चेहरे ने सबसे अधिक सुर्खियां बटोरीं वो कोई क्रिकेटर नहीं हैं। ये थी 87 साल की चारुलता। इन्हें सोशल मीडिया पर 'फैन ऑफ द टूर्नामेंट' तक कहा जाने लगा है।

विराट और रोहित भी क्रिकेट को लेकर उनका उत्साह देखकर हैरान थे। बांग्लादेश के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद विराट और रोहित ने उनसे मुलाकात की थी और उनसे आशीर्वाद लिया था। चारुलता पटेल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके निधन की पुष्टि की गई है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा गया, 'बहुत दुख के साथ आप सभी को बताना पड़ रहा है कि हमारी दादी ने 13 जनवरी को शाम 5:30 बजे आखिरी सांस ली थी।'

View this post on Instagram

2nd wicket celebrations

A post shared by Charulata Patel |Cricket Daadi (@cricket.daadi) on

चारुलता पटेल हेडिंग्ले और लीड्स में हुए भारतीय मैचों में टीम के समर्थन के लिए स्टेडियम आई थीं। श्रीलंका के खिलाफ लीग राउंड के मैच में चारुलता भारतीय टीम के सपोर्ट के लिए आई थीं, इसके बाद विराट ने उनके लिए बांग्लादेश के खिलाफ मैच के टिकट अरेंज कराए थे।





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it