Top
Home > खेलकूद > क्रिकेट > World Cup 2019 : आज भारत-बांग्लादेश के बीच होगा बेहद रोमांचक मुकाबला

World Cup 2019 : आज भारत-बांग्लादेश के बीच होगा बेहद रोमांचक मुकाबला

पिछला मैंच बर्मिघम में ही इंग्लैंड से इंडिया हार गई थी

 Sujeet Kumar Gupta |  2 July 2019 7:21 AM GMT  |  नई दिल्ली

World Cup 2019 : आज भारत-बांग्लादेश के बीच होगा बेहद रोमांचक मुकाबला

बर्मिघम। विश्व कप 2019 में एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और बांग्लादेश के बीच रोमांचक मुकाबला आज भारतीय समयानुसार शाम 03 .00 बजे से खेला जायेगा। जहां भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये हर हाल में बांग्लादेश को हराना चाहेगी। हालांकि भारत को अपने पिछले मैच में इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश जिस तरह की क्रिकेट खेल रही है, उसने सभी को हैरान कर दिया है। इस विश्व कप में इस टीम की खासियत उसके प्रदर्शन में निरंतरता रही है जिसकी कमी आज से पहले टीम के साथ पाई जाती थी। आज के मैच में भारत को सतर्क रहना होगा। पिछला मैंच बर्मिघम में ही इंग्लैंड से इंडिया हार गई थी।

वैसे तो भारत सेमीफाइनल में जाने से एक अंक की दूरी पर है लेकिन अगर बांग्लादेश के खिलाफ उसे हार मिलती है तो उसका श्रीलंका के खिलाफ मैच करो या मरो जैसा हो जाएगा। बतादें कि इंडिया ने अभी तक सात मैच खेली है जिसमें पांच में जीत तो एक मैच बारिश के भेंट चढ़ गया तो एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस तरह भारत 11 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। तो बांग्लादेश ने सात मैंच ही खेली है जिसमें तीन में जीत तो तीन में हार का सामना करना पड़ा है। इस तरह सात अंकों के साथ सांतवे स्थान पर काबिज है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it