Home > खेलकूद > क्रिकेट > World Cup 2019 : पाक के खिलाफ महामुकाबले से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान

World Cup 2019 : पाक के खिलाफ महामुकाबले से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान

विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को 6 बार हरा चुका है।

 Sujeet Kumar Gupta |  15 Jun 2019 12:33 PM GMT  |  नई दिल्ली

World Cup 2019 : पाक के खिलाफ महामुकाबले से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान

नई दिल्ली। विश्व् कप 2019 में रविवार को सबसे बड़ा महामुकाबला होने वाला है। चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत-पाकिस्ताेन इस दिन मैनचेस्टपर के ओल्डि ट्रेफर्ड में भिड़ेंगे। जब भी भारत-पाकिस्तांन के बीच मैच होता है। खेल नही एक जंग से कम नही होता है। क्रिकेट जगत में इस मुकाबले को लेकर जितना उत्सातह है, उससे ज्यानदा डर बारिश ने बढ़ा दिया है। अभी तक विश्व कप 2019 में चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। पाकिस्ता्न-श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका-वेस्ट इंडीज, बांग्लाढदेश-श्रीलंका और भारत-न्यूऐजीलैंड के मुकाबले बारिश के कारण नहीं हुए। हर टीम को बराबर-बराबर एक एक अंक दिये गये है। ऐसे में फैंस क्रिकेट विश्व कप के आयोजन से खासे निराश भी हैं। विश्व कप के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब इतनी बड़ी संख्या में मैच बारिश की भेंट चढ़ गए।अब जब रविवार को महामुकाबला होना है तो सबकी आस मौसम पर लगी है कि ये भी मैच बारिश के भेट ना चढ़ जाय।

मैच से पहले विराट कोहली ने कहा कि "अगर हम अच्छा खेलते हैं, तो हम किसी को भी हरा सकते हैं। विपक्ष के हिसाब से कुछ नहीं बदलता। खिलाड़ियों के लिए, पेशेवर होना बहुत जरूरी है, चाहे आप किसी भी टीम के खिलाफ हों।" विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को 6 बार हरा चुका है। भारत और पाकिस्तान मैच लेकर क्रिकेट प्रेमीयों में इतना जोश है कि 60 हजार रुपए तक में एक टिकट बिके हैं। दुनियाभर के क्रिकेट फैंस इस मैच में दोनों दोनों टीमों की तरफ से पूरी जोर आजमाइश की उम्मीद लगाए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम और सचिन तेंदुलकर के जाने-माने प्रशंसक सुधीर कुमार गौतम वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान के मैच में टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए मैनचेस्टर पहुंच गए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top