Home > खेलकूद > क्रिकेट > World Cup 2019: विराट की अनुष्का पंहुची इंग्लैंड, बीसीसीआई के इस नियम को करना होगा पालन

World Cup 2019: विराट की अनुष्का पंहुची इंग्लैंड, बीसीसीआई के इस नियम को करना होगा पालन

बीसीसीआई ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नी या गर्लफ्रेंड को रहने की इजाज़त सिर्फ 15 दिनों के लिए दी है।

 Sujeet Kumar Gupta |  19 Jun 2019 6:59 AM GMT  |  नई दिल्ली

World Cup 2019: विराट की अनुष्का पंहुची इंग्लैंड, बीसीसीआई के इस नियम को करना होगा पालन

लदंन। विश्व कप 2019 में भारत का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है। जिसमें भारत ने चार मैच खेला है, और तीन में विजय मिली है तो एक मैच बारिश के भेट चढ़ गया। जिस वजह से भारत 7 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। लेकिन इस विश्वकप में टीम इंडिया के खिलाफ अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड के बिना इंग्लैंड और वेल्स पहुंचे हैं। क्योंकि बीसीसीआई ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नी या गर्लफ्रेंड को रहने की इजाज़त सिर्फ 15 दिनों के लिए दी है। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ बीते 16 जून के मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंग्लैंड पहुंच गई हैं।

आपको बतादें कि इंस्टाग्राम पर 'ब्लीड कोहलिसम' नाम के एक पेज ने विराट और अनुष्का की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान और अनुष्का एक साथ लंदन की ओल्ड बोन्ड स्ट्रीट पर नज़र आ रहे हैं। 22 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में अनुष्का विराट सेना को सपोर्ट करती नज़र आएंगी, जबकि अगर वो पूरे 15 दिनों तक यहां रुकती हैं तो फिर वो 2 जुलाई तक टीम के साथ रह सकती हैं। इस बीच टीम इंडिया को कुल 4 मुकाबले खेलने हैं। 27 जून को वेस्टइंडीज से 30 जून को इंग्लैंड से और 2 जुलाई को बंग्लादेश से मैच होने को है।

हालांकि बारिश के कारण रुक रुक हो रहे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में विराट ने कप्तानी पारी खेलते हुए 65 बॉल पर 77 रन बनाये। और भारत ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 336 रन बनाये। जब पाक लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो बारिश ने फिर बाधा डाल दिया और मैच पर डकवर्थ लुईस नियम के तरह 89 रनों से हार गई। और 40 ओवर में 6 विकेट पर 212 रन ही बना पाई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top