Home > खेलकूद > क्रिकेट > विश्व कप के प्रवलदावेदार इंग्लैंड - माइकल वॉन

विश्व कप के प्रवलदावेदार इंग्लैंड - माइकल वॉन

विश्व कप में इंग्लैंड को स्मार्ट क्रिकेट खेलनी होगी।

 Sujeet Kumar Gupta |  22 May 2019 7:36 AM GMT  |  नई दिल्ली

विश्व कप के प्रवलदावेदार इंग्लैंड - माइकल वॉन

लंदन । इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में इंग्लैंड कि टीम पूरी तरह से फिट है। वही इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि इयोन मॉर्गन की अगुवाई वाली इंग्लैंड की टीम के पास विश्व कप जीतने का सबसे अच्छा मौका है। हाल हि में 5 मैचों की वनडे सीरीज में पाकिस्तान को 4-0 से हराने के बाद, इंग्लैंड ने मंगलवार को विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम घोषित की। विश्व कप के पहले मैच में मेजबान टीम का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा।

इंग्लैंड का जिस तरह से पूरे खिलाड़ी फार्म में चल रहे है उससे विश्व कप का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, और वॉन का मानना है कि मौजूदा वनडे टीम के पास इस कीर्तिमान को स्थापित करने का अब तक का सबसे अच्छा मौका है। बीबीसी ने वॉन के हवाले से बताया, "मैंने अब तक इंग्लैंड की टीमों को देखा है उसमें से यह टीम सबसे बेहतरीन है। उन्होंने खिताब का प्रबल दावेदार माने जाने का अधिकार हासिल किया है।"

उन्होंने कहा, "मैं जबसे क्रिकेट देख रहा हूं तब से लेकर अब तक इस इंग्लैंड टीम के पास सबसे अच्छा मौका है। मुझे एक युवा खिलाड़ी के रूप में 1992 का विश्व कप याद है। मैंने वह फाइनल कॉलेज में देखा था।" उन्होंने 2010 में आईसीसी टी-20 विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम की थी। वॉन ने कहा, " सेमीफाइनल में पहुंचते हैं, तो उन्हें स्मार्ट क्रिकेट खेलनी होगी।"

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top