Home > खेलकूद > क्रिकेट > वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच को लेकर सचिन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान

वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच को लेकर सचिन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान

पुलवामा आतंकी हमले में CRPF के 40 जवानों के मारे जाने के बाद इस मैच से हटने की मांग उठ रही है?

 Special Coverage News |  22 Feb 2019 1:36 PM GMT  |  दिल्ली

वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच को लेकर सचिन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयानSachin Tendulkar

नई दिल्ली : दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है. तेंदुलकर ने कहा कि उन्हें आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलकर उन्हें दो अंक देना गवारा नहीं है, क्योंकि इससे क्रिकेट महाकुंभ में इस चिर प्रतिद्वंद्वी को ही फायदा होगा.

तेंदुलकर ने भी सुनील गावस्कर के विचारों का समर्थन करते हुए कहा कि भारत के लिए विश्व कप में 16 जून को होने वाले मुकाबले से हटने के बजाय उसे हराना बेहतर होगा. पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के मारे जाने के बाद इस मैच से हटने की मांग उठ रही है.

तेंदुलकर ने पीटीआई को एक बयान में कहा, 'भारत ने विश्व कप में हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है. अब फिर से उन्हें हराने का समय है. मैं निजी तौर पर उन्हें दो अंक देना पसंद नहीं करूंगा, क्योंकि इससे टूर्नामेंट में उन्हें मदद मिलेगी.'

उन्होंने कहा, 'लेकिन मेरे लिए भारत सर्वोपरि है और मेरा देश जो भी फैसला करेगा मैं तहेदिल से उसका समर्थन करूंगा.' हरभजन सिंह और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों ने जहां पाकिस्तान के पूर्ण बहिष्कार की मांग की है वहीं गावस्कर ने गुरुवार को कहा था कि अगर भारत अगर 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलने का फैसला करता है तो यह उसकी हार होगी.

विश्व कप ब्रिटेन में 30 मई से शुरू हो रहा है. शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट को संचालित करने वाली प्रशासकों की समिति ने कोई फैसला नहीं करने का निर्णय किया.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top