खेलकूद

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से रचाई शादी, फैंस के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Arun Mishra
22 Dec 2020 5:33 PM GMT
क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से रचाई शादी, फैंस के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
x
चहल ने अगस्त 2020 में ही धनश्री से सगाई की थी. धनश्री पेशे से कॉरियोग्राफर होने के साथ ही डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं.

स्टार क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शादी कर ली है. उन्होंने धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ सात फेरे लिए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्टकर शादी की जानकारी दी. चहल ने अगस्त 2020 में ही धनश्री से सगाई की थी. धनश्री पेशे से कॉरियोग्राफर होने के साथ ही डॉक्टर और यूट्यूबर भी हैं. यह शादी गुरुग्राम में 22 दिसंबर को हुई. जानकारी है कि कर्मा लेक रिजॉर्ट में हिंदू विधि-विधान से दोनों ने शादी की. शादी में चहल ने आइवरी कलर की शेरवानी और मरून पगड़ी पहनी हुई थी. वहीं धनश्री मरून लहंगे में नजर आई.

चहल ने शादी के बारे में जानकारी देते हुए फोटो के साथ लिखा, हमने 'एक समय की बात है' के साथ शुरुआत की थी और आखिरकार 'हमेशा खुश' रहने का मौका ढूंढ़ लिया. धनश्री ने युजवेंद्र को अनंत और उसके आगे भी साथ रहने का वादा किया. धनश्री ने सगाई को लेकर कहा था कि युजवेंद्र ने उन्हें प्रपोज किया था. इस पर उन्होंने सहमति दी थी.

कैसे मिले थे चहल-धनश्री

उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा था कि दोनों सबसे पहले अप्रैल में मिले थे. दोनों का रिश्ता गुरु-शिष्य की तरह शुरू हुआ था. लॉकडाउन में चहल कुछ नई चीज सीखना चाहते थे. उन्होंने यूट्यूब पर धनश्री के वीडियो देखे थे. ऐसे में दोनों मिले और धीरे-धीरे प्यार हो गया.

धनश्री ने आगे बताया था कि युजी काफी विनम्र, डाउन टू अर्थ, दोस्ताना और पारिवारिक व्यक्ति हैं. उनकी सज्जनता मुझे पसंद आई. उन्हें उनके जैसा ही जीवनसाथी चाहिए था.

सगाई के बाद धनश्री आईपीएल 2020 के दौरान युजवेंद्र चहल के साथ दुबई भी गई थीं. वह आरसीबी को चीयर करते हुए दिखाई दी थीं. दोनों कई बार इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते रहे हैं. धनश्री बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी है.

Next Story