खेलकूद

खिलाड़ी ने जीता मेडल, प्रेमिका बोली- मुझे तुमसे ब्रेकअप करने का अफसोस है'

खिलाड़ी ने जीता मेडल, प्रेमिका बोली- मुझे तुमसे ब्रेकअप करने का अफसोस है
x

न्यूजीलैंड के एथलीट हेडन वाइल्ड ने ओलंपिक 2020 में पुरुषों की ट्रायथलॉन स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। हेडन वाइल्ड के ट्रायथलॉन में कांस्य पदक जीतने के बाद न्यूजीलैंड भर में खुशी का माहौल जरूर होगा लेकिन उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड निराश हैं। वो इसलिए निराश हैं कि अब उनका ब्रेक-अप हो चुका है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यूजीलैंड के एक न्यूज चैनल ने हेडन वाइल्ड की पूर्व गर्लफ्रेंड से जब पूछा गया कि आप वाइल्ड को क्या संदेश देना चाहेंगी। तो उन्होंने कहा कि मुझे वाइल्ड से रिश्ता तोड़ने का अफसोस है। हालांकि उन्होंने कहा कि उसे वास्तव में हेडन पर गर्व है.


उस लड़की ने कहा, "मैं उसके साथ प्राइमरी स्कूल में थी और वह बहुत बड़ा हो गया है." साथ ही लड़की ने ये भी कहा कि उसे वास्तव में हेडन पर गर्व है. जब रिपोर्टर ने पूछा कि क्या उसके पास ओलंपियन के लिए कोई मैसेज है, तो उसने सीधे कैमरे में देखा और कहा, "मुझे तुम्हारे साथ ब्रेक-अप करने का दुख है." ये सुनकर लड़की के दोस्त उस पर हंसने लगे पर उसने खुद को हंसने से रोक लिया और कहा, "नहीं, मुझे उस पर बहुत गर्व है." हालांकि उनके फिर से मिलने की संभावना नहीं है क्योंकि हेडन फिलहाल किसी और को डेट कर रहे हैं.

उधर हेडेन वाइल्ड की जीत का जश्न पूरे न्यूजीलैंड में धूमधाम से मनाया जा रहा है। उनकी इस जीत से उनके परिवार वाले भी काफी खुश हैं। उनके एक करीबी दोस्त ने कहा- इस बार उसने कांस्य जीता है, लेकिन मुझे लगता है कि वो अगली बार जरूर गोल्ड जीतकर आएगा।




Next Story