Home > खेलकूद > IND vs ENG 4th test : 60 रनों से जीता इंग्लैंड

IND vs ENG 4th test : 60 रनों से जीता इंग्लैंड

इस सीरीज में इंग्लैंड 3-1 से आगे .

 Special Coverage News |  2 Sep 2018 2:55 PM GMT  |  साउथैम्प्टन

IND vs ENG 4th test : 60 रनों से जीता इंग्लैंड

सॉउथैंप्टन : भारत का आखिरी विकेट रविन्द्रचंद्र आश्विन के रूप में गिरा . आश्विन ने अपनी पारी के दौरान 25 रन बनाये . और सैम करन की गेंद पर LBW हो गए . इस सीरीज में इंग्लैंड 3-1 से आगे .


उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कमाल की पारी खेलते हुए एक और अर्धशतक जड़ दिया . रहाणे ने 147 गेंदों में अर्धशतक लगाया . उनके साथ इस वक्त क्रीज पर ऋषभ पंत(11) खेल रहे हैं . हार्दिक पंड्या कैच आउट हो गए .


टी-ब्रेक के बाद शुरू हुआ गेम ,भारत का स्कोर 126/4 है . अभी जीतने के लिए चाहिए 119 . अजिंक्य रहाणे(44) और हार्दिक पंड्या (0) अभी पिच पर हैं और दोनों का लक्ष्य सिर्फ भारत को ये टेस्ट मैच जीताना है और टेस्ट सीरीज में दो-दो की बराबरी करना है .


हमने देखा कि भारतीय पारी शुरुआत में लड़खड़ाई लेकिन बाद में कप्तान कोहली और उपकप्तान रहाणे ने अच्छा खेल खेलते हुआ शतकीय साझेदारी की . इस साझेदारी को स्पिन गेंदबाज़ मोईन अली ने तोडा . मोईन अली की एक बॉल पर विराट कोहली कुक को कैच थमा बैठे . और 58 रन बनाकर आउट हो गए .

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top