खेलकूद

INDvsSL 2nd ODI Live: दूसरे वनडे में टीम इंडिया बैकफुट पर, तीन विकेट गिरे, 4 रन पर विराट कोहली क्लीन बोल्ड

Arun Mishra
12 Jan 2023 7:50 AM GMT
INDvsSL 2nd ODI Live: दूसरे वनडे में टीम इंडिया बैकफुट पर, तीन विकेट गिरे, 4 रन पर विराट कोहली क्लीन बोल्ड
x
भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है.

India vs Sri Lanka 2nd ODI LIVE Score Updates: भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है. श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. सीरीज का पहला मैच 67 रनों से जीतकर टीम इंडिया ने 1-0 की बढ़त बना रखी है.

श्रीलंका ने वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत को 216 रनों का टारगेट दिया है। जवाब में टीम इंडिया ने 11 ओवर में 3 विकेट पर 79 रन बना लिए हैं। श्रेयस अय्यर और केएल राहुल क्रीज पर हैं।

विराट कोहली महज 4 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें लाहिरू कुमारा ने बोल्ड कर दिया। उनसे पहले ओपनर शुभमन गिल 21 रन और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 17 रन बनाकर आउट हुए।

भारत को 216 रनों का टागेट

श्रीलंकाई टीम 215 रनों पर सिमट गई है. श्रीलंकाई टीम 39.4 ओवर ही खेल पाई. श्रीलंका की ओर से नुवानिडु फर्नांडो ने सबसे ज्यादा 50 और कुसल मेंडिस ने 34 रनों की पारी खेली. इसके अलावा दुनिथ वेल्लालेगे ने 32 और हसारंगा ने 21 रनों का योगदान दिया. कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने भारत की ओर से तीन-तीन विकेट चटकाए. वहीं उमरान मलिक को दो और अक्षर ने एक विकेट लिया.

श्रीलंका ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी

भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है. श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है.

मैच में भारतीय प्लेइंग-11

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज.

Next Story