खेलकूद

गुवाहाटी में आज भारत बनाम श्रीलंका पहला टी20 मुकाबला, जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण

Sujeet Kumar Gupta
5 Jan 2020 9:36 AM GMT
गुवाहाटी में आज भारत बनाम श्रीलंका पहला टी20 मुकाबला, जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण
x

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की शुरुआत आज 5 जनवरी से शुरू हो रही है. दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मुकाबले के लिए कमर कस ली है।

भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों ने मैदान पर जमकर अभ्यास किया. बीते साल विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने टी20 मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. हाल ही में भारत ने वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज के दौरान 2-1 से शिकस्त दी थी. आइए हम आपको बताते हैं कि भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले इस मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

कहां खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला?

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच गुवाहाट के बरसारा क्रिकटे स्टेडियम में खेला जाएगा. श्रीलंका की टीम इस मैच में जीत के इरादे से उतरेगी. क्योंकि साल 2016 के बाद से श्रीलंका भारतीय सरजमीं पर टी20 मैच नहीं जीता है.

कब खेला जाएग भारत और श्रीलंका के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच?

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच 5 जनवरी को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया श्रीलंका को शिकस्त देने के लिए तैयारी कर ली है.

किस चैनल पर देखा जा सकता है भारत बनाम श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मैच का लाइव प्रसारण?

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है. इसके अलावा डीडी स्पोर्ट भी इस मैच का लाइव टेलिकास्ट करेगा. वहीं मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hot Star पर भी उपलब्ध रहेगी।

भारत की टी20 टीम- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, शिवम दुबे, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, वाशिंगटन सुंदर

श्रीलंका की टी20 टीम- लसिथ मलिंगा (कप्तान), धनंजय डि सिल्वा, वानिंदू हसरंगा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), ओशाडा फर्नांडो, अविष्का फर्नांडो, दानुष्का गुनतिलका, लाहिरू कुमारा, एंजेलो मैथ्यूज, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा, भानुका राजपक्षा, कसुन राजिथा, दासुन शनाका, इसरू उडाना.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story