खेलकूद

INDvsENG : इंग्लैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद फूट-फूट कर रोए कप्तान रोहित शर्मा, डगआउट में बैठकर जमकर बहाए आंसू, VIDEO

Arun Mishra
10 Nov 2022 11:58 AM GMT
INDvsENG : इंग्लैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद फूट-फूट कर रोए कप्तान रोहित शर्मा, डगआउट में बैठकर जमकर बहाए आंसू, VIDEO
x
रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ पूरे 10 विकेट से मैच गंवाने के बाद डग आउट में इमोशनल होते हुए नज़र आए.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड के खिलाफ पूरे 10 विकेट से मैच गंवाने के बाद डग आउट में इमोशनल होते हुए नज़र आए. सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में रोहित सर नीचे कर स्टैंड्स में बैठे हुए नज़र आए. उनके चेहरे से साफ नज़र आ रहा था कि वह इस हार से कितने ज़्यादा निराश हैं. इतना ही नहीं बल्कि वह खुद को रोक नहीं पाए और उनकी आंखों में आंसू भी आ गए. वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

वहीं अगर सेमीफाइनल में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाज़ी की बात करें तो, एक बार फिर उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबको काफी ज़्यादा निराश किया. कप्तान रोहित शर्मा 28 गेंदों में महज़ 27 रन बनाकर आउट हो गए. उनका स्ट्राइक रेट इस पारी के दौरान सिर्फ 96.43 का था. जोकि काफी ज़्यादा निराशाजनक है.

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए और इंग्लैंड के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा. जिसके जवाब में दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने आए इंग्लैंड टीम के सलामी बल्लेबाज़ जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की और टीम इंडिया को 10 विकेट से मैच हरा दिया.

जहां कप्तान जोस बटलर ने 80 रनों की नाबाद पारी खेली, तो वहीं एलेक्स हेल्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए 86 रन बनाए. दोनों ही बल्लेबाज़ों ने भारतीय गेंबड़ाजों की जमकर पिटाई की.

Next Story