खेलकूद

IPL 2023 से अचानक बाहर हुआ ये भारतीय खिलाड़ी, अब ये खिलाडी करेगा रिप्लेसमेंट, नाम का भी हुआ ऐलान

Arun Mishra
15 April 2023 5:28 AM GMT
IPL 2023 से अचानक बाहर हुआ ये भारतीय खिलाड़ी, अब ये खिलाडी करेगा रिप्लेसमेंट, नाम का भी हुआ ऐलान
x
आज के मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम से एक तेज गेंदबाज बाहर हो गया है और रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया गया है.

IPL 2023 : आईपीएल में आज का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB vs DC 2023) के बीच खेला जाएगा. वहीं, दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम पंजाब किंग्स (LSG vs PBKS) के बीच होगा. आइए में आज के मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम से एक तेज गेंदबाज बाहर हो गया है और रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया गया है.

लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच ये मैच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले लखनऊ सुपर जाएंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव (Mayank Yadav) चोट के कारण IPL 2023 से बाहर हो गए हैं. ऐसे में मयंक यादव की जगह लखनऊ ने अर्पित गुलेरिया (Arpit Guleria) को टीम में शामिल किया है. अर्पित ने हिमाचल प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट में डेब्यू किया था, लेकिन अब वह सर्विसेज के लिए खेलते हैं. उन्होंने अभी तक 15 फर्स्ट क्लास मैच और 12 लिस्ट ए मैच खेले हैं.

आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का प्रदर्शन अभी तक काफी शानदार रहा है. लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन में अभी तक कुल 4 मैच खेले हैं. इनमें से लखनऊ सुपर जायंट्स को तीन में जीत का सामना किया है और सिर्फ 1 मैच में ही हार का सामना करना पड़ा है.

Next Story