खेलकूद

खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू का भारत को धमकी, कहा- भारत में वर्ल्ड कप नहीं विश्व आतंक कप शुरू होगा

Sonali kesarwani
28 Sept 2023 1:50 PM IST
खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू का भारत को धमकी, कहा- भारत में वर्ल्ड कप नहीं विश्व आतंक कप शुरू होगा
x
खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी कर भारत में होने वाले विश्व कप 2023 को लेकर धमकी दी है।

खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी कर 5 अक्टूबर को को गुजरात में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 को लेकर धमकी दी है। खालिस्तानी पन्नू वीडियो जारी कर कहा कि 5 अक्टूबर को क्रिकेट वर्ल्ड कप नहीं, आतंक वर्ल्ड कप की शुरुआत होगी। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पन्नू जहां से वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है उसके पीछे फ्लाईओवर की दीवारें दिखाई दे रही हैं। इन दीवारों पर खालिस्तानी समर्थक और भारत विरोधी नारे लिखे हुए हैं। उसने अपने वीडियो कहा है कि ये सब देश की राजधानी दिल्ली में हुआ है।

वीडियो सामने आने के बाद मचा हड़कंप

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया। आजतक की रिपोर्ट के हवाले से उत्तरी दिल्ली के एक सीनियर ऑफिसर ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने भारत विरोधी नारे लगाते हुए उत्तर पूर्वी दिल्ली को उत्तरी दिल्ली से जोड़ने वाले एक फ्लाईओवर में तोड़फोड़ की थी। पुलिस और एजेंसियां एक अलर्ट मोड पर आ गई हैं। संसद समेत पूरी दिल्ली में तलाशी अभियान चलाया गया, हालांकि कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। वायरल हो रहे वीडियो की जांच के बाद पहचान की गई खालिस्तान के समर्थन में नारे दिल्ली में दीवारों पर लिखे गए हैं।

वीडियो में भारत के खिलाफ उगला जहर

सामने आए वीडियो में पन्नू पीएम मोदी को धमकी दे रहा है। उसने कहा कि शहीद निज्जर की हत्या के लिए आप जिम्मेदार हैं और सिख फॉर जस्टिस इस हत्या का बदला लेगा। उसने वीडियो में आगे कहा कि 5 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम, गुजरात में 5 अक्टूबर को विश्व क्रिकेट कप नहीं होगा, यह विश्व आतंक कप की शुरुआत होगी। बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में यानी जी 20 शिखर सम्मेलन को लेकर पन्नू धमकी दी थी। इस मामले में पुलिस ने कईयों को पकड़ा भी था।

Also Read: हैदराबाद में पाकिस्तानी टीम ने शुरू की प्रैक्टिस, बाबर और अफरीदी समेत सभी खिलाड़ी नेट पर पसीना बहाते दिखे

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story