Home > खेलकूद > मुंबई और चेन्नई के बीच होगी आज चेपक स्टेडियम में कड़ी टक्कर

मुंबई और चेन्नई के बीच होगी आज चेपक स्टेडियम में कड़ी टक्कर

एक बार फिर चैम्पियन चेन्नई एक बार फिर मैच पर अपना कब्जा बनाये रखने के लिए मुंबई से खेलेंगी

 Sujeet Kumar Gupta |  7 May 2019 8:50 AM GMT  |  नई दिल्ली

मुंबई और चेन्नई के बीच होगी आज चेपक स्टेडियम में कड़ी टक्कर

चेन्नई । आईपीएल 2019 क्वालीफायर मैच चेपक स्टेडियम में मुंबई और चेन्नई के बीच होने वाला है। जहां 26 मौचों में मुंबई को 15 में जीत मिली है तो चेन्नई को 11 में जीत मिली है। पिछले आईपीएल की तरह एक बार फिर चैम्पियन चेन्नई एक बार फिर मैच पर अपना कब्जा बनाये रखने के लिए मुंबई से खेलेंगी। ये मैच चेन्नई के घरेलू मैदान है जहां चेन्नई का हमेशा से जीत का दबदबा बना कर रखा है। इस मैच को चेन्नई को जीतने के लिए बल्लेबाजी का भार कप्तान धोनी पर ही रहा है जिन्होंने 12 मैचों में तीन अर्द्धशतक समेत 350 से ज्यादा रन बनाए हैं। उनके साथ शेन वाटसन और सुरेश रैना को भी क्रिच पर अच्छी पारियां खेलनी होगी। क्योकि अंबाती रायडू कुछ खास जलवा नही दिखा पा रहे हैं।

आप को बतादें कि चेन्नई को केदार जाधव पंजाब के खिलाफ मैच में कंधे की चोट के वजह से टीम का हिस्सा नही बन पाये है। उनके जगह पर मुरली विजय या ध्रुव शौरी को उतारा जा सकता है।मुंबई के बल्लेबाजी कि बात करें तो पावरप्ले में रनों कि बारिश करने में माहिर हैं। पारी की शुरुआत करने के लिए टीम के पास रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक हैं। दोनों ही अच्छे लय दिख रहे है। चेन्नई के खिलाफ दोनों बल्लेबाजी का आगाज करने उतर सकते हैं।

पिछले मैच में भी कप्तान रोहित ने शानदार अर्धशतक जड़ा था इसके अलावा सूर्यकुमार यादव और किरोन पोलार्ड पर मिडिल ऑर्डर पर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी होगी। सूर्यकुमार यादव ने पिछले मैच में नाबाद 46 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह, मैकलेनघन और लसिथ मलिंगा जैसे तेज गेंदबाज हैं। राहुल चाहर के तौर पर स्पिनर भी टीम के साथ जुड़े हैं।

मुंबई की संभावित टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि काक, सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, मिशेल मैक्लेनघन, मयंक मार्कंडेय, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, अनमोलप्रीत सिंह, सिद्धेश लाड, अंकुल राय, एविन लुईस, पंकज जायसवाल, बेन कटिंग, ईशान किशन, आदित्य तारे, रसिख सलाम, बरिंदर सरां , जयंत यादव, बूरान हेंडरिक्स, लसिथ मलिंगा।

चेन्नई की संभावित टीम : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायडू, शेन वाटसन, फाफ डु प्लेसिस, मुरली विजय, रविंद्र जडेजा, ध्रुव शौरी, चैतन्य बिश्नोई, रितुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, इमरान ताहिर, हरभजन सिंह, मिशेल सेंटनर, शारदुल ठाकुर, मोहित शर्मा, के एम आसिफ, दीपक चाहर, एन जगदीशन, स्काट ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top