खेलकूद

क्रिकेट प्रेमियों के लिए सामने आई बुरी खबर, इस धाकड़ खिलाड़ी ने अचानक IPL से लिया संन्यास

Arun Mishra
15 Nov 2022 8:43 AM GMT
क्रिकेट प्रेमियों के लिए सामने आई बुरी खबर, इस धाकड़ खिलाड़ी ने अचानक IPL से लिया संन्यास
x
फ्रेंचाइजियों की लिस्ट सामने आने से पहले ही एक दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा ऐलान कर दिया है.

IPL: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सभी फ्रेंचाइजी आज (15 नवंबर) रिटेंशन या रिलीज खिलाड़ियों का ऐलान करेंगी. फ्रेंचाइजियों की लिस्ट सामने आने से पहले ही एक दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा ऐलान कर दिया है. इस खिलाड़ी ने अचानक आईपीएल से संन्यास ले लिया है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) हैं.

12 साल तक मुंबई के लिए खेलने के बाद यह पहला मौका है जब पोलार्ड को मुंबई ने रिलीज किया है. अब उन्होंने आईपीएल से संन्यास लेकर सबको चौंका दिया है. संन्यास के लिए पोलार्ड ने एक लंबा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह कुछ और साल खेलना चाहते थे लेकिन मुंबई के साथ बात करने के बाद उन्होंने संन्यास का फैसला लिया है.

पोलार्ड ने अपना पूरा करियर मुंबई के साथ ही बिताया और 171 पारियों में 3412 रन बनाए. पोलार्ड का आईपीएल में बल्लेबाजी औसत 28.67 का रहा तो वहीं उनका करियर स्ट्राइक-रेट 147.32 का रहा. 16 अर्धशतक लगाने वाले पोलार्ड को लीग के सबसे बेहतर फिनिशर में से एक माना जाता है. लगभग एक दशक से अधिक समय तक मुंबई की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने वाला सबसे निरंतर नाम रहने वाले पोलार्ड के लिए पिछला सीजन काफी निराशाजनक रहा था. उन्होंने पिछले सीजन 11 मैचों में 14.40 की खराब औसत के साथ केवल 144 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक-रेट भी केवल 107.46 का रहा था.

Next Story