खेलकूद

इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लगा बहुत बड़ा झटका

Shiv Kumar Mishra
22 Jun 2020 5:00 PM GMT
इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लगा बहुत बड़ा झटका
x
पीसीबी ने बताया कि इन तीनों खिलाड़ियों में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन रावलपिंडी में ये टेस्ट के दौरान कोरोना पीड़ित पाए गए.

दिल्ली. इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान के तीन खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान, तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और 19वर्षीय बल्लेबाज हैदर अली को कोरोना वायरस हो गया है. इन खिलाड़ियों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने तीन खिलाड़ी हैदर अली, हारिस रऊफ और शादाब खान के कोरोना पॉजिटिव होने की बात की पुष्टि कर दी है. पीसीबी ने बताया कि इन तीनों खिलाड़ियों में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन रावलपिंडी में ये टेस्ट के दौरान कोरोना पीड़ित पाए गए.

इंग्लैंड नहीं जा पाएंगे तीनों खिलाड़ी!

बता दें पाकिस्तान की टीम को रविवार को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होना है और उससे पहले सभी खिलाड़ियों की कोरोना जांच की गई. जिसमें उसके तीन खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए. बता दें पाकिस्तान ने इंग्लैंड दौरे के लिए 29 सदस्यीय टीम चुनी है और अब उसमें से तीन खिलाड़ी शादाब खान, हैदर अली और हारिस रऊफ कोरोना पीड़ित हो गए हैं. अब इन तीनों खिलाड़ियों का इंग्लैंड जाना नामुमकिन है क्योंकि अब इन खिलाड़ियों का पाकिस्तान में ही इलाज चलेगा.

इंग्लैंड दौरा बड़ा जोखिम

बता दें इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चिकित्सा और खेल विज्ञान के डायरेक्टर डा. सोहेल सलीम ने पाकिस्तानी टीम के इंग्लैंड दौरे को बड़ा जोखिम बताया है. उन्होंने कहा, ' महामारी के दौरान यह (दौरा) एक बड़ा जोखिम है.' उन्होंने कहा, ' हमने ऐसा अनुभव (महामारी के दौरान खेलना) नहीं किया है, लेकिन दोनों टीमों के लिए यह नया अनुभव होगा. महामारी का मतलब ही खतरा होता है, लेकिन उन्हें (खिलाड़ियों) लोगों का मनोरंजन कराने वाला माना जाता है.'

Next Story