Home > खेलकूद > टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने टॉपलेस होकर गाया गाना, कारण जानकर चौंक जाएंगे!

टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने टॉपलेस होकर गाया गाना, कारण जानकर चौंक जाएंगे!

इंस्टाग्राम पर डाले गए इस विडियो में सेरेना ब्रेस्ट कैंसर नेटवर्क ऑस्ट्रेलिया के समर्थन में वहां के बैंड द डिविनिल्स का 1991 का गाना गा रही हैं।

 Special Coverage News |  2018-09-30T19:06:15+05:30  |  दिल्ली

टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने टॉपलेस होकर गाया गाना, कारण जानकर चौंक जाएंगे!

सिडनी : टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स खेल से इतर अब सोशल मीडिया पर भी चर्चा में हैं। इसकी वजह है शनिवार को पोस्ट किया गया उनका एक टॉपलेस वीडियो जो उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए शूट किया है। टॉपलेस विडियो में सेरेना 'आई टच माइसेल्फ' गाना गा रही हैं। इंस्टाग्राम पर डाले गए इस विडियो में सेरेना ब्रेस्ट कैंसर नेटवर्क ऑस्ट्रेलिया के समर्थन में वहां के बैंड द डिविनिल्स का 1991 का गाना गा रही हैं।

सेरेना ने विडियो के साथ पोस्ट में लिखा, 'इस बार स्तन कैंसर जागरूकता महीने पर मैंने द डिविनिल्स के ग्लोबल हिट 'आई टच माइसेल्फ' को रिकॉर्ड किया जिससे कि महिलाओं को याद दिला सकूं कि वे नियमित रूप से अपना निरीक्षण करें।' उन्होंने आगे लिखा, 'हां, ऐसा करते हुए मैं असहज हो गई लेकिन मैं ऐसा करना चाहती थी क्योंकि यह पूरी दुनिया की औरतों के लिए एक मुद्दा है। जल्दी पता चलना जरूरी है- इससे काफी सारी जानें बचाई जा सकती हैं।'

शनिवार शाम को पोस्ट किए गए इस विडियो की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। लोग इस नेक नाम के लिए सेरेना की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले हाल में संपन्न हुए यूएस ओपन में सेरेना का नाम चर्चाओं में था। दरअसल, उसके फाइनल में सेरेना को जापानी खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने हरा दिया था। मैच में सेरेना रेफरी पर भड़क गई थीं और उन्हें चोर और झूठा तक कह दिया था।

Tags:    
Share it
Top