शिक्षा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आई ये नन्ही मेहमान!

Special Coverage News
25 Aug 2019 7:36 AM GMT
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आई ये नन्ही मेहमान!
x
अनुष्का शर्मा ने इस नन्ही मेहमान का स्वागत अलग अंदाज में किया है. हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ टाइम स्पेंड करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वे एक बीच पर बिकनी में नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के घर एक नन्ही मेहमान आईं है. इस बात की जानकारी खुद अनुष्का शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए किया. अनुष्का ने इस नन्ही मेहमान का स्वागत अलग अंदाज में किया है. हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ टाइम स्पेंड करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वे एक बीच पर बिकनी में नजर आ रही हैं. वहीं विराट टीम इंडिया के साथ एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टा पर इस नन्हे मेहमान की फोटो साझा की. ये एक बिल्ली की तस्वीर है. फोटो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली दूध पीती नजर आ रही है. अनुष्का शर्मा फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं कि हमारा डिनर गेस्ट आज का ये है.

बता दें कि शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' करने के बाद उन्होंने अपने फैंस को नहीं बताया है कि वे अब किस नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. अनुष्का शर्मा ने अभी तक इसे लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया है.





Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story