Top
Home > खेलकूद > ये इंडिय खिलाड़ी है केवल रनों की भुखा, वेस्टइंडीज के दौरे पर गेंदबाजों का छक्के छुड़ायेगा

ये इंडिय खिलाड़ी है केवल रनों की भुखा, वेस्टइंडीज के दौरे पर गेंदबाजों का छक्के छुड़ायेगा

श्रेयस अय्यर ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया कहा "मैं कोहली की तरह ही रनों की भूख अपने अंदर जगाना चाहता हूं।

 Sujeet Kumar Gupta |  17 July 2019 10:10 AM GMT  |  नई दिल्ली

ये इंडिय खिलाड़ी है केवल रनों की भुखा, वेस्टइंडीज के दौरे पर गेंदबाजों का छक्के छुड़ायेगा

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहतर रहा लेकिन वो सेमीफाइनल मे न्यूजीलैंड से हरा का समाना करना पड़ा। अब टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के दौरे पर जाना है। जहां पर 3 अगस्त से 8 अगस्त तक वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी-20 मैच खेलेगी । इसके बाद 8 अगस्त से 14 अगस्त तक वनडे श्रृंखला और 22 अगस्त से 3 सितंबर तक 2 टेस्ट खेलेगी। जिसको लेकर टीम का ऐलान 19 जुलाई को होने की संभावना जताई जा रही है। माना जा रहा है कि इस दौरे पर चयनकर्ता युवाओं को मौका देंगे। टीम के ऐलान से पहले वेस्टइंडीज 'ए' के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे इंडिया 'ए' के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने टीम में अपने चयन के लिए दावा ठोक दिया है।

श्रेयस ने बीसीसीआई से खास बातचीत में कहा कि उन्हें टीम में चुनना चाहिए, श्रेयस अय्यर ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि मैं टीम इंडिया में जगह पाने का हकदार हूं। 'ए' टीम के साथ मेरा प्रदर्शन मायने रखेगा। मैं पिछले सीजन से बेहतर खेलना चाहता हूं। एक खिलाड़ी के रूप में और परिपक्व होने के लिए मेहनत करना चाहता हूं।' उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज में खेलना मेरे लिए अच्छा अनुभव होगा। मुझे लगता है कि कैरेबियन पिच भी भारत की तरह ही होंगी।

श्रेयस अय्यर ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया कहा "मैं कोहली की तरह ही रनों की भूख अपने अंदर जगाना चाहता हूं। धोनी मैदान पर कितने शांत और संयमित रहते हैं। दूसरी ओर रोहित बहुत प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। उनके पास गेंद खेलने के लिए अतिरिक्त समय होता है। उन्हें देखकर लगता है कि बल्लेबाजी कितनी आसान है। यह खूबी उन्हें सभी बल्लेबाजों से अलग बनाती है। उन्हें दूसरे छोर से बल्लेबाजी करते देखना सर्वश्रेष्ठ अनुभव है। वह अपनी पारी को बखूबी तैयार करते है श्रेयस अय्यर ने आगे अपने बयान में कहा, कि अगर मैं इन तीन खिलाड़ियों की इन खूबियों को हासिल करने में सफल रहा तो यह मेरे लिए वाकई में बड़ी बात होगी।

भारत ए अभी वेस्टइंडीज दौरे पर गई जिसको पांच एकदिवसीय मैच खेलना है, और अभी तक वो तीन मैच खेली है और हर मैच मे जीत हासिल की है। भारत ए ने पहले कूलिज में 11 जुलाई को पहला मैच 65 रन से जबकि नार्थ साउंड में ही दूसरा मैच 14 जुलाई को इसी अंतर से जीता था। तो तीसरा मैच वेस्टइंडीज ए को 148 रन से हराया है। जबकी श्रृंखला के अंतिम दो मैच 19 जुलाई और 21 जुलाई को कूलिज में खेले जाएंगे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it