खेलकूद

कोहली का बड़ा खुलासा, टीम मीटिंग में किसानों पर हुई बात

Shiv Kumar Mishra
4 Feb 2021 3:40 PM GMT
कोहली का बड़ा खुलासा, टीम मीटिंग में किसानों पर हुई बात
x
कोहली ने कहा, 'देश में चल रहे सभी मसलों की तरह हमने टीम बैठक में इस पर भी बात की.

नई दिल्ली : किसान आंदोलन इस समय भारत समेत पूर्व विश्व में सबसे बड़ा चर्चा का विषय बना हुआ है। बॉलीवुड से लेकर तमाम क्रिकेट दिग्गज खिलाड़ियों ने विदेशी हस्तियों द्वारा किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट पर नाराजगी जताते हुए देश के आन्तरिक मामले में दखल देने पर जबर्दस्त फटकार लगाई। सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली ने ऐसे मौके पर पूरे देश से एकजुट रहने की अपील भी की है।

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए कहा, 'देश में चल रहे सभी मसलों की तरह हमने टीम बैठक में इस पर भी बात की। सभी ने अपनी राय रखी कि उन्हें क्या करना है। इतना ही है इसके बारे में संक्षेप में बात हुई जिसके बाद टीम और मैच को लेकर रणनीति पर बात की गई।' पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद कल विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'असहमति के इस दौर में एकजुटता बनाये रखें । किसान देश का अभिन्न अंग हैं और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच आपसी सहमति से कोई हल निकल आएगा।' कोहली के अलावा, सचिन तेंदुलकर, रवि शास्त्री समेत कई क्रिकेटरों ने इसको लेकर ट्वीट किया था और देश को एकजुट रहने की सलाह दी थी।

भारत में पिछले कुछ महीनों से किसान आंदोलन जारी है। नए कृषि विधेयक को लेकर यह आंदोलन चल रहा है। बीते 26 जनवरी को किसानों ने दिल्ली में ट्रैक्टर रैली की थी, जिसके दौरान हिंसा भी हो गई थी। दिल्ली में कुछ जगह इंटरनेट सेवाएं बंद करनी पड़ी थीं। इस पूरे मामले में पॉप स्टार रिहाना, स्वीडिश जलवायु परिवर्तन कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया।

Next Story