खेलकूद

अपने जन्मदिन पर युवराज सिंह ने पिता योगराज सिंह के बयान पर मांगी माफी, कही ये बड़ी बात

Arun Mishra
12 Dec 2020 7:26 AM GMT
अपने जन्मदिन पर युवराज सिंह ने पिता योगराज सिंह के बयान पर मांगी माफी, कही ये बड़ी बात
x
युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, ‘मैं इस देश का महान बेटा हूं. मेरी विचारधारा किसी भी तरीके से अपने पिता की सोच से मेल नहीं खाती’.

क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने पिता योगराज सिंह के विवादास्पद बयान के लिए माफी मांगी है. योगराज सिंह ने किसान आंदोलन के समर्थन में हिंदुओं को लेकर विवादित टिप्पणी की थी, जिस पर काफी बवाल मचा था. सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग भी उठी थी. अब युवराज सिंह ने पिता के बयान पर माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि इस मामले में उनकी सोच अपने पिता से मेल नहीं खाती.

आज है Yuvraj का जन्मदिन

युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, 'मैं इस देश का महान बेटा हूं. मेरी विचारधारा किसी भी तरीके से अपने पिता की सोच से मेल नहीं खाती'. उन्होंने आगे कहा है कि वो इस साल अपना जन्मदिन मनाने के बजाय सरकार और किसानों के बीच चल रही बातचीत के जल्द सफल होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. युवराज का मानना है कि ऐसी कोई समस्या नही है, जिसे शांतिपूर्ण बातचीत से हल न किया जा सके. गौरतलब है कि युवराज सिंह का जन्मदिन 12 दिसंबर को आता है.

दिया था विवादित बयान

आपको बतादें कुछ दिनों पहले योगराज किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भाषण भी दिया, जिसमें वह शब्दों की मर्यादा ही भूल गए. खबरों के मुताबिक, उन्होंने हिंदुओं के लिए गद्दार शब्द इस्तेमाल किया था. योगराज ने कहा था, 'ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की'. इतना ही नहीं, उन्होंने महिलाओं को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. ट्विटर पर #ArrestYograjSingh ट्रेंड करने लगा.

Next Story