Home > Archived > ट्रैक्टर ने पुल के नीचे सो रहे 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौत

ट्रैक्टर ने पुल के नीचे सो रहे 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौत

 Special News Coverage |  5 April 2016 11:19 AM GMT

ट्रैक्टर ने पुल के नीचे सो रहे 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौत

पटना: सोमवार रात पटना के जगदेव मार्ग के पास पुल के नीचे सो रहे 4 लोगों को बालू से लदे ट्रैक्टर ने रौंद दिया। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के नाम जीतू, कारू और कनेली मांझी बताए गये हैं, जबकि घायल की पहचान फेकन मांझी के रूप में हुई है। सभी हताहत लोग स्थानीय मुसहरी के रहने वाले हैं।

इस घटना के विरोध में वहाँ के स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए और जमकर हंगामा किया। गुस्सा हुए लोगों ने हंगामा कर 2 ट्रैक्टर में आग लगा दी। इस मौके पर इलाके के एसडीओ भी पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश की। लोगों ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। लोग देर रात तक घटनास्थल पर जमे हुए थे। कई थानों की पुलिस हालात को नियंत्रित करने में लगी थी। सड़क जाम हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया है।


मिली जानकारी के मुताबिक, जिस ट्रैक्टर ने लोगों को रौंदा है उसपर बालू लदा हुआ था और रात के अंधेरे में वह तेजी से जगदेव मार्ग से गुजर रहा था। रात में रोड खाली होने की वजह से तेज ट्रैक्टर एकाएक अनियंत्रित हो गया और चार लोगों को रौंद डाला।

आपको बता दे वर्षो से लोग पुल के निचे सो रहे थे, बिहार सरकार की ओर जगह जगह पर रैन बसेरा का निर्माण किया गया है। रैन बसेरों के अतिक्रमण का शिकार होने की वजह से मजदूर पुल के नीचे सोते हैं। पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है।

Tags:    
Share it
Top