Archived

कुमार विश्वास हो सकते है BJP में शामिल, यूपी के BJP चीफ ओम माथुर से की मुलाकात

Special News Coverage
11 Feb 2016 8:39 AM GMT
कुमार विश्वास हो सकते है BJP में शामिल, यूपी के BJP चीफ ओम माथुर से की मुलाकात

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के बीजेपी में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है, बुधवार को उनके बर्थडे के मौके पर यूपी बीजेपी चीफ ओम माथुर भी पहुंचे। बर्थडे पार्टी दिल्ली के चाणक्यपुरी में हुई थी। इस दौरान माथुर और विश्वास के बीच देर तक अकेले में बातचीत हुई। हालांकि, कुमार का कहना है कि उन्हें बधाई देने तो कई नेता आए तो क्या वे हर पार्टी को ज्वाइन करने वाले हैं?

पार्टी में नहीं दिखे केजरीवाल

कुमार विश्वास की बर्थडे पार्टी दिल्ली के चाणक्यपुरी में हुई थी. बुधवार को उनके बर्थडे के मौके पर हुई पार्टी में बीजेपी समेत कांग्रेस के नेताओं का हुजूम देखने को मिला वहीं पिछले साल की बर्थडे पार्टी के चीफ गेस्ट दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस पार्टी से नदारद दिखे. इस दौरान कुमार विश्वास बीजेपी नेताओं समेत एनएसए चीफ डोभाल के साथ बैठे भी नजर आए. पार्टी में जहां बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने अपने गानों से समां बांधा तो कुमार विश्वास ने भी उनके सुर में सुर मिलाए.

‘आप’ को लग सकता है झटका
अगर कुमार बीजेपी का दामन थामते हैं तो पंजाब चुनाव की तैयारी में जुटी AAP को बड़ा झटका लग सकता है. हालांकि, विश्वास की बथडे पार्टी में कई और नेता भी पहुंचे थे. लेकिन माथुर और कुमार की लंबी मुलाकात ने इसे सियासी रंग दे दिया. माथुर से जब मुलाकात के बारे में पूछा गया तो वो सिर्फ मुस्कराए. मीडिया में खबर आने के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट करके पार्टी छोड़ने की बात से इंकार किया है. कुमार ने ट्वीट किया, 'मेरे बर्थडे पर मुझे बधाई देने सभी पार्टियों के बड़े नेता आए थे. तो क्या मैं हर पार्टी ज्वाइन कर रहा हूं.'




यूपी बीजेपी प्रभारी ओम माथुर से मिले
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विश्वास काफी दिनों से बीजेपी नेताओं के टच में हैं. बर्थडे पार्टी में यूपी बीजेपी चीफ ओम माथुर का पहुंचना खास माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि विश्वास को उनके साथ अकेले में बात करते भी देखा गया. इसके चलते जल्द ही कुमार के आम आदमी पार्टी छोड़ने की संभावनाएं बन रही हैं. कहा जा रहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कुमार बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. हालांकि, बीजेपी इस मुद्दे पर कुछ कहने से बच रही है.
Next Story