Breaking News
Home > Archived > पुलिस ने किया आप नेता को तलब, तो बोले मोदी की पुलिस ने भेजा नोटिस

पुलिस ने किया आप नेता को तलब, तो बोले मोदी की पुलिस ने भेजा नोटिस

 Special News Coverage |  11 Feb 2016 4:16 AM GMT

gajnedra1-650_042815033547_050915073909पुलिस ने किया आप नेता को तलब, तो बोले मोदी की पुलिस ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी 'आप' के नेता संजय सिंह को नोटिस जारी कर कहा है कि वह पिछले साल जंतर-मंतर पर पार्टी की ओर से आयोजित एक रैली के दौरान हुई किसान गजेंद्र सिंह की मौत के सिलसिले में चल रही जांच में शामिल हों।


मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि संजय सिंह को आज दोपहर 12:30 बजे आर के पुरम सेक्टर-आठ स्थित अपराध शाखा के कार्यालय में इस मामले से जुड़ी जांच में शामिल होने को कहा गया है।



संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) रविंद्र यादव ने इस बात की पुष्टि की कि सीआरपीसी की धारा 160 के तहत नोटिस जारी किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि संजय सिंह के अलावा ‘आप’ के एक कार्यकर्ता को भी ऐसा ही नोटिस जारी किया गया। उन्होंने कहा कि अपराध शाखा अब तक पांच लोगों को ऐसा नोटिस जारी कर चुकी है।


बोले संजय सिंह
नोटिस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए संजय सिंह ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस शर्मनाक चालबाजियों पर उतर आई है। ‘आप’ नेता ने ट्वीट किया कि मोदी जी की पुलिस ने किसान गजेंद्र सिंह की मौत की घटना के एक साल बीत जाने के बाद इस सिलसिले में एक नोटिस भेजा है। यह शर्मनाक चालबाजी है। पिछले साल 22 अप्रैल को राजस्थान के रहने वाले किसान गजेंद्र सिंह ने जंतर-मंतर पर सरेआम खुदकुशी कर ली थी। जिस वक्त यह घटना हुई थी उस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी ‘आप’ की रैली में मौजूद थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top