Home > Archived > शर्मनाक : एडीएम की इलाहबाद संगम में पेशाब करते फोटो वायरल - जानें पूरा मामला

शर्मनाक : एडीएम की इलाहबाद संगम में पेशाब करते फोटो वायरल - जानें पूरा मामला

 Special News Coverage |  23 Feb 2016 7:46 AM GMT

एडीएम की इलाहबाद संगम में पेशाब करते फोटो वायरल


इलाहाबाद : जहां एक ओर पीएम मोदी अपने सफाई स्वच्छता अभियान को लेकर खासा उत्सुक दिखते है वहीं केन्द्र सरकार नमामि गंगे प्रोजेक्ट के जरिये देश भर में गंगा की सफाई के लिए करोड़ो रूपए खर्च कर रही है। इसी बीच इलाहाबाद के एडीएम साहब संगम में पेशाब करते दिखाई दे रहे हैं। आपकों बता दे कि यमुना नदी में पेशाब करने वाले ये कोई मामूली अफसर नहीं है।

इलाहाबाद के एडीएम नजूल ओपी श्रीवास्तव शहर में चर्चा के विषय बने हुए हैं। उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में एडीएम साहब गंगा-यमुना-सरस्वती के त्रिवेणी संगम पेशाब करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब एडीएम साहब मुश्किल में फंस गए हैं। एडीएम रैंक के एक बड़े अफसर की यमुना में पेशाब करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीएम ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।


कब हुई ये घटना
इलाहाबाद में 23 फरवरी को त्रिवेणी महोत्सव की शुरुआत होनी है जिसमें देश भर की नामचीन हस्तियां शिरकत करने के लिए आ रही है। महोत्सव के बारे में मीडिया को जानकारी देने के लिए प्रशासन ने रविवार की शाम को यमुना किनारे बने बोट क्लब स्थित आयोजन स्थल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एडीएम नजूल ओपी श्रीवास्तव भी मौजूद थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस जब आख़िरी दौर में थी तो एडीएम ओपी श्रीवास्तव मंच से नीचे उतरे और पीछे के हिस्से में चले गए। यहां उन्होंने यमुना नदी में पेशाब किया। इस दौरान किसी ने कैमरे से उनकी तस्वीरें ले लीं। ये तस्वीरें आज सुबह सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गईं। एडीएम की तस्वीरें सामने आते ही प्रशासन में हड़कम्प मच गया। डीएम संजय कुमार ने इस मामले की जांच चीफ डेवलपमेंट अफसर को सौंप दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top