Breaking News
Home > Archived > कांग्रेस ने ऑडियो टेप जारी कर केजरीवाल के मंत्री पर लगाया घूस मांगने का आरोप

कांग्रेस ने ऑडियो टेप जारी कर केजरीवाल के मंत्री पर लगाया घूस मांगने का आरोप

 Special News Coverage |  9 Feb 2016 1:36 PM GMT

कांग्रेस ने ऑडियो टेप जारी कर केजरीवाल के मंत्री पर लगाया घूस मांगने का आरोप



नई दिल्ली : दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन दिल्ली की केजरीवाल सरकार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जी हाँ ! अजय माकन ने एक टेप जारी करके केजरीवाल सरकार के मंत्री इमरान हुसैन पर घूस मांगने का आरोप लगाया है। साथ ही अजय माकन ने केजरीवाल से इमरान हुसैन को पद से हटाने और मामले की जांच कराने की मांग की है।


भ्रष्टाचार का मुद्दा सिर्फ दिखावा :

अजय माकन ने कहा कि केजरीवाल की सरकार का सबसे बड़ा मुद्दा था भ्रष्टाचार। लेकिन ये मुद्दा सिर्फ दिखावा बनकर रह गया है। आज हम उनकी सरकार के एक मंत्री का टेप दिखा रहे हैं और ये टेप उन्‍हें भी भेजेंगे। उन्‍होंने दावा किया कि कासिम नाम का एक शिकायतकर्ता है। वो अपना मकान बना रहा था लेकिन मंत्री इमरान हुसैन के ऑफिस में काम करने वाला एक शख्स उनसे पैसे मांग रहा है। मंत्री इमरान हुसैन का भाई फुरकान हुसैन भी पैसे मांग रहा है। बाद में इलाके के कनिष्ठ अभियंता से भी पैसे की मांग की गई।





कांग्रेस ने केजरीवाल का भी माँगा इस्तीफ़ा :
अजय माकन ने कहा कि इमरान हुसैन मंत्री हैं और उन पर इस तरह के गंभीर आरोप लग रहे हैं। इसलिए इस मामले की पूरी जांच हो और तब तक मंत्री को उनके पद से हटाया जाए। अगर जांच में आरोप सही पाए जाएं तो खुद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए। कांग्रेस यह स्टिंग सीबीआई को भी सौंपेगी। माकन ने कहा कि वे केजरीवाल के मंत्री के खिलाफ CBI में शिकायत करेंगे और जांच की मांग करेंगे।

केजरीवाल कैबिनेट मफलरबाबा और 40 चोर :
बताते चलें इससे पहले, माकन ने सुबह अपने ट्वीट में दावा करते हुए लिखा था 'उतरेगा ईमानदारी का मफलर, कौन पहनाता है आम आदमी को बेईमानी की टोपी। आज शाम 4 बजे होगा पर्दाफाश। भ्रष्ट सरकार की पोल खोल मफलर बाबा के चालीस चोर'

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top