Home > Archived > जेटली मानहानि मामला : केजरीवाल सहित छह AAP नेताओं को कोर्ट का समन

जेटली मानहानि मामला : केजरीवाल सहित छह AAP नेताओं को कोर्ट का समन

 Special News Coverage |  9 March 2016 12:24 PM GMT

मानहानि



नई दिल्ली : केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की मानहानि केस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के छह नेताओं को कोर्ट ने बुधवार को समन भेजा है। पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई के बाद केजरीवाल सहित आप के नेता कुमार विश्वास, संजय सिंह, आशुतोष, राघव चड्ढा और दीपक वाजपेयी को सात अप्रैल को दोपहर ढाई बजे कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।

आपको बता दें डीडीसीए मामले को लेकर केजरीवाल और आप नेताओं पर जेटली और उनके परिवार के खिलाफ अपमानजनक बयान देने के आरोप हैं। जेटली ने यह मामला पिछले साल 21 दिसंबर को दर्ज कराया था। उन्होंने केजरीवाल और आप के अन्य पांच नेताओं के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में मानहानि का दीवानी मुकदमा और पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का आपराधिक मुकदमा दायर किया था।

आप नेताओं ने पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि जेटली जब डीडीसीए के प्रेसिडेंट थे तब उन्होंने 24 करोड़ की लागत वाला स्टेडियम 114 करोड़ रुपए में बनवाया। लेकिन 90 करोड़ रुपए कहां खर्च कर दिए? आप नेताओं ने जेटली को मोदी सरकार का सबसे करप्ट मंत्री बताया था। इन्हीं कमेंट्स और आरोपों के बाद जेटली ने मानहानि का केस किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top