Top
Home > Archived > मुलायम के अमर प्रेम पर बोले आज़म, नेताजी सर्वे सर्वा हैं - जिसे चाहे ले सकते हैं

मुलायम के 'अमर प्रेम' पर बोले आज़म, नेताजी सर्वे सर्वा हैं - जिसे चाहे ले सकते हैं

 Special News Coverage |  30 Jan 2016 5:17 PM GMT

मुलायम के 'अमर प्रेम' पर बोले आज़म, नेताजी सर्वे सर्वा हैं - जिसे चाहे ले सकते हैं

रामपुर : पिछले दिनों एक कार्यक्रम में सपा मुखिया मुलायम सिंह ने कहा था कि अमर सिंह उनके दिल में हैं। शनिवार को रामपुर में जब मीडियाकर्मियों ने आजम खान से मुलायम के ‘अमर प्रेम’ पर सवाल किया तो आजम खान ने बड़े सधे लहजे में जवाब दिया।

कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खान ने कहा कि नेताजी सर्वे सर्वा हैं, जिसे चाहें पार्टी में ले लें और जिसे चाहें निकाल दें। यह उनका अधिकार है।

आजम ने कहा, “दिल का मामला दिलवाले पर होता है। जिसका दिल है वही दिलवाला है। दिलवाले अपने दिल में किसे रखते हैं किसे निकालते हैं यह तो उन्हें ही तय करना है, हमें तो तय नहीं करना है। नेताजी सर्वे सर्वा हैं, जिसको चाहे ले सकते हैं। जिसको चाहें निकाल सकते हैं, उनका अधिकार है।”

हैदराबाद यूनिवर्सिटी में छात्र की खुदकुशी मामले में आजम खान ने कहा कि हैदराबाद में कुलपति ने देर से कार्रवाई की, बेहतर होता कार्रवाई पहले की जाती। यह भी हकीकत है कि वह आत्महत्या नहीं है, किसी को आत्महत्या के लिए उकसाना उतना ही बड़ा जुर्म है जितना हत्या करना।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it