Top
Home > Archived > नागराज के साथ बिहार के मंत्री जी की तस्वीर हुई वायरल

'नागराज' के साथ बिहार के मंत्री जी की तस्वीर हुई वायरल

 Special News Coverage |  18 Jan 2016 6:40 AM GMT





पटना : हाथों में सांप लपेटे हुए बिहार के मंत्री की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बिहार के बिहार के शिक्षा और आईटी मंत्री अशोक कुमार चौधरी की हाथों में सांप लेपेटे हुए फोटो खूब चर्चा में है।


अशोक कुमार चौधरी एक तस्वीर में सांप पकड़े नजर आ रहे हैं। एक दूसरी तस्वीर में प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुबोध कुमार उनका आर्शीवाद मांगते हुए दिख रहे हैं और मंत्री उनके गले में सांप डालकर आशीर्वाद देे रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें मकर संक्रांति की पूजा के दौरान की है।




वहीं,बीजेपी ने कांग्रेस नेता की इस तस्वीर से महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह 'जंगलराज' का ही एक नमूना है। जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि आज की वैज्ञानिक दुनिया में इस तरह के अंधविश्वासों की कोई जगह नहीं है। वहीं, आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में प्रवेश करने वाले नेताओं को वैज्ञानिक दृष्टिकोण धारण करना चाहिए।



उधर, आईटी मंत्री चौधरी ने अपनी सफाई में कहा कि मैं इस तरह के अंधविश्वासों के खिलाफ हूं। ये पुरानी तस्वीरें हैं, सपेरे घर पर आए थे और बच्चों को खेल दिखा रहे थे। मनोरंजन के लिए उन्होंने मेरे हाथों में सांप पकड़ा दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it