Archived

पीएम की औचक पाकिस्तान यात्राः सीएम नितीश बोले पहली बार इस तरह

Special News Coverage
8 Jan 2016 7:52 AM GMT
nitishmodi

पटना: पीएम की औचक पाकिस्तान यात्रा पर सीएम नितीश बोले पहली बार इस तरह बोले। पीएम की औचक पाकिस्तान यात्रा और फिर उसके बाद हुए पठानकोट आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी विपक्ष के निशाने पर हैं। इसके साथ ही उनके सहयोगी दलों ने भी मोदी की ‘पाकिस्तान नीति’ पर सवाल उठाए हैं। लेकिन मोदी के लिए इस बार राहत लेकर आए हैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार। नीतीश ने पाक पॉलिसी पर पीएम मोदी का समर्थन किया है।



मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मोदी जी पाकिस्तान गए थे ये बहुत अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि जाना और बातचीत करना अच्छी बात का संकेत है। बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा है कि पाकिस्तान जाने के बाद हमले होते हैं लेकिन वहां कुछ लोग हैं जो नहीं चाहते हैं कि भारत-पाक संबध अच्छे हों। यही कारण है कि ऐसी घटनाएं होती हैं।



पीएम मोदी के लिए यह बड़ी राहत वाली खबर है। गौरतलब है कि 2014 लोकसभा चुनावों के पहले से ही नीतीश और मोदी में ठन गई थी। मोदी को पीएम उम्मीदवार बनाए जाने के बाद ही नीतीश कुमार एनडीए से अलग हो गए थे। बिहार चुनाव में मोदी को शिकस्त देने के लिए ही उन्होंने अपने चीर-प्रतिद्वंदी लालू यादव से हाथ मिलाया था।
Next Story