Archived

पूर्वी चंपारणः लुटेरों के हमले से थर्राया जनपद

Special News Coverage
19 March 2016 2:23 AM GMT
theft_p_240213
पूर्वी चंपारण रितु राज

जिले में पिछले कई दिनों से लगातार चोरी और लूट की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है जबकि पुलिस प्रसाशन घटनाओं का खुलासा नहीं कर पा रहा है।

घटना-1
पुलिस बाइक चोरी की वारदात रोक नहीं पा रही है। हर दिन कही ना कही बाइक चोरी की वारदात हो ही जाती है। 16 मार्च को ही गुड्डू सिंह उर्फ़ अमित सिंह के पिता राजेंद्र सिंह निवासी जयपाला टोला थाना चिरैया के निवासी है। अपने कुछ निजी काम से चिरैया ब्लाक में अपनी बाइक लगा कर अपने काम में उलझ गये। जब वे वापस आये तो देखा कि उनकी बाइक बहां से गायब है। तो उन्होंने चिरैया थाना में जाकर आवेदन देकर थाना प्रभारी से अपनी घटी घटना के बारे में बताया। पर अभी तक थाना से बाइक मिलने की कोई सूचना नहीं मिली है।


घटना-2 बाइक लुटेरे ने तीन वारदातों को दिया अंजाम

पूर्वी चंपारण के सिकरहना में कल साम बाइक गैंग के लुटेरे ने ढाका प्रखंड सोरपनिया से मलकौनिया जाने वाली नहर के रास्ते पे 7.30 बजे लूट की तीन वारदात को अंजाम दिया। पंचपकड़ी बाजार से शाम को दूकानदार और राहगीर से डिस्कवर वाइक पर सवार अपराधियो ने मोबाइल फ़ोन और नगद पैसे छीन लिये। ग्रामीणों को आते देख लुटेरे भाग निकले। पंचपकड़ी थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुच कर लुटेरों का पीछा करने का प्रयास किया। लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे। DSP बमबम चौधरी ने बताया कि थाना प्रमुख को अलर्ट कर दिया गया है और लुटेरे को पकड़ने की प्रयास जारी है पर अभी तक किसी भी लुटेरे की गिफ्तारी नहीं हो पाई है।
Next Story