Archived

बिहारः पूर्व मंत्री का फरार पति गिरफ्तार

Special News Coverage
20 Jan 2016 10:40 AM GMT
bima_avdesh_

पटनाः बिहार सरकार की पूर्व मंत्री एवं जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल को उनके तीन अन्य सहयोगियों के साथ बुधवार को पूर्णिया जिला पुलिस ने नौगछिया पुलिस के साथ मिलकर इस्माईलपुर थाना अंतर्गत परबत्ता गांव से गिरफ्तार कर लिया। वह हत्या के मामले में फरार थे।



पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक निशांत कुमार तिवारी ने बताया कि जदयू विधायक के पति अवधेश मंडल को उनके तीन अन्य सहयोगियों मनीष कुमार, सुबोध मंडल और सौरभ कुमार के साथ बुधवार सुबह पडोसी जिला नौगछिया के इस्माईलपुर थाना अंतर्गत परबत्ता गांव से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि अवधेश और उनके इन सहयोगियों को पूर्णिया जिला पुलिस की विशेष टीमों ने परबत्ता गांव निवासी बासुकी मंडल के घर से गिरफ्तार किया है। अवधेश को पकडने के लिए पुलिस की चार विशेष टीमें गठित की गयी थीं।

गौरतलब है कि अवधेश मंडल पर 30 मई वर्ष 2005 को पूर्णिया जिला के हाट थाना क्षेत्र निवासी चंचल पासवान की हत्या के गवाह और मृतक की पत्नी सोनिया देवी को धमकाने के आरोप में पुलिस ने अवधेश को गिरफ्तार किया था। उन्हें थाने के लॉकअप में रखा गया था लेकिन वे वहां से अपने कुछ सहयोगियों की मदद से फरार हो गए थे।

एसपी ने बताया कि गत 16 जनवरी को अपने एक अन्य सहयोगी छोटका अवधा के साथ अवधेश मंडल ने इस हत्याकांड की मुख्य गवाह सोनिया देवी के घर पहुंच कर उन्हें अदालत में गवाही नहीं देने और उनकी बात नहीं मानने पर जान से मार देने की धमकी दी थी।
Next Story