Top
Breaking News
Home > Archived > पटना में सरेराह बीच बाजार में युवती को गोली मारी, मौके पर मौत

पटना में सरेराह बीच बाजार में युवती को गोली मारी, मौके पर मौत

 Special News Coverage |  25 Jan 2016 10:24 AM GMT


पटनाः बिहार की राजधानी पटना के जक्कनपुर इलाके में एक युवती को बीच बाजार में गोली मार दी गई। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक 23 जनवरी को युवती फ्लाइट से इंदौर से पटना आई थी। आज ही युवती को ट्रेन से वापस इंदौर जाना था।

वारदात के वक्त युवती ऑटो में सवार होकर होटल से स्टेशन के लिए निकली थी। तभी रास्ते में मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने उसे गोली मारी थी। जिस जगह लड़की को गोली मारी गई है। उससे कुछ दूरी पर थाना भी है।


पुलिस के मुताबिक युवती की अपने कमरे के बगल वाले कमरे में रह रहे किसी शख्स से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद युवती स्टेशन जाने के लिए होटल से निकली थी। जहां रास्ते में उसे गोली मार दी गई। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल सका है युवती इंदौर से पटना आई क्यों थी।

उसके पास से मिले सामान से पता चला है कि वह जक्कनपुर थाने के सामने स्थित होटल मिनी इंटरनेशनल के कमरा नंबर 103 में 23 जनवरी को रुकी थी। 23 जनवरी को ही सृष्टि फ्लाइट से इंदौर से पटना आई थी। पुलिस ने इस होटल के सीसीटीवी को खंगाला है जिससे पता चला है कि उसकी सुबह में किसी लड़के से बहस हुई थी। पुलिस उस लड़के की तलाश में जुट गयी है।

प्रथम दृष्टया मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि दिन-दहाड़े इस वारदात ने राजधानी की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े कर दिये हैं। चंहुओर इस बात की चर्चा चल रही है कि दिन-दहाड़े भी अपराधी खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं। पटना में गणतंत्र दिवस को लेकर हाइ अलर्ट है उसके बाद भी इस तरह की घटना होना अपने आप में एक सवाल खड़े कर रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it