Top
Home > Archived > बिहार में मारे गये एनडीए नेता धरती पर बोझ थे - संजय सिंह

बिहार में मारे गये एनडीए नेता धरती पर बोझ थे - संजय सिंह

 Special News Coverage |  26 Feb 2016 9:06 AM GMT



पटना
जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नेता संजय सिंह ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। सदन के अंदर बहस के दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में मारे गए नेता धरती के बोझ थे। संजय के इस बयान पर बीजेपी ने हंगामा करना शुरू कर दिया। उसके बाद सदन की कार्रवाई स्थगित कर दी गई।

संजय ने कहा कि मारे गए सभी नेता अपराधिक छवि के थे। वैसे लोगों बीजेपी संरक्षण क्यों देती है। पप्पू यादव जैसे अपराधी लोगों को केंद्र सरकार सुरक्षा प्रदान कर रही है। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का राज है जल्द ही उन हत्याओं में शामिल लोगों को पुलिस गिरफ्तार करेगी। साथ ही बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि पप्पू यादव जैसे अपराधियों को Y श्रेणी की सुरक्षा दी है। उसी तरह बृजनाथी सिंह को भी सुरक्षा दे देती।

गौरतलब है कि बिहार में पिछले दिनों बीजेपी उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा व एलजेपी नेता बृजनाथी सिंह की हत्या हुई थी। वहीं, समस्तीपुर में आरजेडी नेता व आरा में माले नेता की हत्या हुई थी। संजय के इस बयान पर बीजेपी उनसे माफी की मांग कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it