Home > Archived > विवादित बयान देने वाले नेता कुलदीप को बीजेपी ने 6 साल के लिए पार्टी से निकाला

विवादित बयान देने वाले नेता कुलदीप को बीजेपी ने 6 साल के लिए पार्टी से निकाला

 Special News Coverage |  5 March 2016 7:10 AM GMT

IMG-20160304-WA0001-495x495

नई दिल्ली

छात्रनेता कन्हैया कुमार को लेकर बीजेपी के एक नेता ने बवाल मचा देने वाला बयान दे दिया है। बीजेपी युवा मोर्चा के बदायूं जिले के नेता कुलदीप वाष्णेय ने कहा है कि जो भी कन्हैया की जीभ काटेगा, उसे वे 5 लाख का इनाम देंगे। देखते हैं कि पहले से ही इस मामले में बैकफुट पर आ चुकी केंद्र सरकार और बीजेपी के लिए यह बयान कैसी मुसीबत लेकर आता है। लेकिन बीजेपी ने अभी अभी इस नेता को पार्टी से छ साल के लिए निष्काषित कर दिया है।




कुलदीप ने कहा है कि कन्हैया ने देश के प्रधानमंत्री और उनके नेता के खिलाफ गलत बयानी की है। ऐसे में उसकी जीभ कटनी ही चाहिए. कुलदीप ने आगे कहा कि जो भी उसकी जीभ काटेगा उसे वह अपनी ओर से 5 लाख रुपए का इनाम देंगे। इस बयान को लेकरपार्टी की ओर से प्रतिक्रिया आई है। और तथाकथित नेता को पार्टी से नुकल दिया है। लेकिन, विपक्षी पार्टीयों ने इस पर बीजेपी को घेरने की तैयारी कर ली है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी बीजेपी नेताओं की ओर से इस तरह के हिंसक बयान आते रहे हैं। एक दिन पहले ही बीजेपी के पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था कि पाकिस्तान का नारा लगाने वालों का सिर कलम कर देना चाहिए। इस पर तमाम राजनीतिक दलों की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की गई थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top