Top
Home > Archived > बीजेपी नेता के घर पर गौवंश काटा, पार्टी ने निकाला पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीजेपी नेता के घर पर गौवंश काटा, पार्टी ने निकाला पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Special News Coverage |  28 Jan 2016 7:16 AM GMT



देवासः देवास के टोंकखुर्द में बीजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष के घर गौवंश काटा जा रहा था। जानकारी मिलने पर पड़ोसियों द्वारा दरवाजे के अन्दर झाकने पर देखा की कुछ लोग एक गोवंश की हत्या कर रहे है। गौवंश हत्या के भय से चीख रहा था। बीजेपी नेता के घर पर गौवंश काटा, पार्टी ने निकाला पुलिस ने किया गिरफ्तार।


पड़ोसियों ने इक्कठे होकर चीखपुकार मचाई और पुलिस को सुचना दी।

भाजपा अल्पसंख्यक जिला उपाध्यक्ष अनवर मेव उर्फ़ अन्ना के घर गौवंश काटे जाने से पुरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुयी है। गौमांस जब्त कर अनवर और उसके दो भाई, बेटों सहित 10 लोंगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। जिनमे से 5 आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी भगने में कामयाब रहे।



बही बीजेपी के जिलाध्यक्ष द्वारा अनवर कप पार्टी से तुरंत निष्काषित कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक गोपाल चौधरी व राजू विश्वकर्मा ने भाजपा नेता अनवर मेव के घर से गौवंश के चिल्लाने की आवाज सुनी। दरवाजे की दरार से झांककर देखा तो अनवर मेव समेत कुछ लोग गौवंश काट रहे थे। दोनों ने मोबाइल पर कुछ लोगों को घटना की सूचना दी। मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस घटनास्थल पहुंच गई व गौवंश के मांस को जब्त किया।


घटना के बाद नगर में तनाव की स्थिति बन गई। हिंदूूवादी संगठनों के लोग एकत्र हुए व नारेबाजी करने लगे। कुछ ही देर में नगर की सभी दुकानें बंद हो गईं। इधर, मुस्लिम समुदाय ने भी आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।

उधर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष जमील शेख ने बताया कि अनवर मेव द्वारा किया गया कृत्य किसी की धार्मिक भावना को आहत करने वाला है। हमारी मांग है कि आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाए। भाजपा जिला अध्यक्ष गोपीकृष्ण व्यास की सहमति से अनवर मेव को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it