Top
Home > Archived > केजरीवाल की बेटी पर की अभद्र टिप्पणी, शिकायत दर्ज

केजरीवाल की बेटी पर की अभद्र टिप्पणी, शिकायत दर्ज

 Special News Coverage |  4 Jan 2016 2:01 PM GMT





मुंबई : आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई है। शिकायत 5 लोगों के ख़िलाफ़ दर्ज़ कराई गई है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक ‘आप’ की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रीति शर्मा मेनन ने रविवार को चेम्बूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ कराई। मेनन ने साथ ही मांग की कि शिकायत को ‘ज़ीरो एफआईआर’ में तब्दील किया जाए। यानी घटना के स्थान की बजाए किसी भी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज़ की जाए। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर नहीं दर्ज किया है। अधिकारियों का कहना है कि मामले की विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई पर फैसला किया जाएगा।


प्रीति ने शिकायत के साथ हर्षिता के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट की प्रति भी पुलिस को सौंपी है। सार्वजनिक रूप से महिलाओं के खिलाफ इस तरह गलत बातों का प्रचार करने की कोशिश करने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। आरोपियों ने किन शब्दों का इस्तेमाल किया, इसकी विस्तृत जानकारी भी पुलिस को दी गई है।

ट्वीट में दावा किया गया है कि नए साल के जश्न के दौरान हर्षिता रेव पार्टी में दोस्तों के साथ नशे की हालत में पकड़ी गईं। चेम्बूर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर सतीश डल ने बताया कि “मामले में क़ानून के मुताबिक उपर्युक्त कार्रवाई की जाएगी। हम इस मामले को ज़रूरी कार्रवाई के लिए साइबर सेल के पास भेज रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it