Top
Home > Archived > बिहारः कांग्रेसी विधायक नाबालिग लडकी को लेकर फरार, परिजन दहशत में

बिहारः कांग्रेसी विधायक नाबालिग लडकी को लेकर फरार, परिजन दहशत में

 Special News Coverage |  28 Jan 2016 7:56 AM GMT

bihar congress MLA
पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन की परेशानियां कम होती नहीं दिख रही हैं। पहले जेडीयू के विधायक, फिर राजद विधायक के बेटे और अब बारी है सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल कांग्रेस के विधायक की। कांग्रेसी विधायक नाबालिग लडकी को लेकर फरार,परिजन दहशत में है।

अभी ताजा मामला कांग्रेस के विधायक सिद्धार्थ से जुड़ा है, जिन पर लड़की को भगाने का आरोप लगा है। जिस विधायक पर लड़की को भगाने का आरोप लगा है वो बिक्रम से कांग्रेस के विधायक हैं। इस मामले को लेकर पटना जिले के मसौढ़ी थाना में मामला दर्ज कराया गया है। सिद्धार्थ पर लड़की के परिजनों ने भगाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। सबसे रोचक बात यह है कि विधायक डेढ़ महीने पहले भी इसी लड़की को पटना के एक हॉस्टल से लेकर फरार हो गए थे। तब सिटी एसपी की पहल पर लड़की को मुक्त कराया गया था।



प्राथमिकी के मुताबिक, गुरुवार की सुबह नेहा (काल्पनिक नाम) को विधायक मसौढ़ी के पटेल नगर इलाके से लेकर फरार हो गया। लड़की का ननिहाल जहानाबाद में है। इस घटना के बाद से लड़की का परिवार काफी सहमा हुआ है।

191-बिक्रम से कांग्रेस के टिकट पर पहली बार विधायक बने सिद्धार्थ पटना के एक ख्याति प्राप्त डॉक्टर के पुत्र भी हैं। पुलिस की जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का भी दिख रहा है। विधायक पर जिस लड़की को भगाने का आरोप लगा है उसकी उम्र महज 17 साल बताई जा रही है।

Tags:    
Next Story
Share it