Top
Home > Archived > केजरीवाल के ऊपर फैके गये कागज केंद्र से सम्बन्धित थे हमसे नहीं था मतलब - गोपाल राय

केजरीवाल के ऊपर फैके गये कागज केंद्र से सम्बन्धित थे हमसे नहीं था मतलब - गोपाल राय

 Special News Coverage |  19 Jan 2016 6:24 AM GMT

gopalrai-trp
नई दिल्लीः दिल्ली सरकार के परिवहन मन्त्री गोपाल राय ने दावा किया है कि उनकी सरकार के मुखिया अरविन्द केजरीवाल के ऊपर छत्रसाल स्टेडियम में फैंके गये कागज केंद्र सरकार के बारे में थे।


परिवहन मन्त्री गोपाल ने दावा किया है कि जिस महिला भावना अरोड़ा द्वारा जो कागज फैंके गए थे। बह पेट्रोलियम और विस्फोटक सुरक्षा संगठन (पीईएसओ) से संबंधित थे। जो वाणिज्य तथा उद्योग मंत्रालय के तहत आता है।


आपको मालूम हो कि दिल्ली में सम-विषम योजना के समाप्त होने के बाद यहां एक रैली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने की आरोपी महिला भावना अरोड़ा को दिल्ली की एक अदालत ने एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। भावना ने बीते दिनों केजरीवाल पर उस वक्त स्याही फेंकी थी जब वह अपनी सरकार की सम-विषम योजना को सफल बताते हुए कल यहां छत्रशाल स्टेडियम में एक धन्यवाद ज्ञापन रैली को संबोधित कर रहे थे। इस घटना पर आप सरकार की ओर से नाराजगी भरी प्रतिक्रिया आई और इसे भाजपा की साजिश बताया गया।

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी से अलग होकर बनी आम आदमी सेना की पंजाब इकाई का सदस्य होने का दावा करने वाली महिला से बाद में पुलिस ने मॉडल टाउन थाने में पूछताछ की। महिला ने दावा किया कि उसके पास एक सीडी की शक्ल में इस बात के सबूत हैं कि ‘इन लोगों ने सीएनजी घोटाला’ किया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it