Breaking News
Home > Archived > दिव्यांश मौत केस : रेयान स्कूल की प्रिंसिपल समेत 5 गिरफ्तार, जमानत भी मिली

दिव्यांश मौत केस : रेयान स्कूल की प्रिंसिपल समेत 5 गिरफ्तार, जमानत भी मिली

 Special News Coverage |  4 Feb 2016 1:03 PM GMT

दिव्यांश मौत केस : रेयान स्कूल की प्रिंसिपल समेत 5 गिरफ्तार



नई दिल्ली : रेयान इंटरनेशनल स्कूल के परिसर में छह साल के बच्चे की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल, टीचर और तीन जूनियर स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि कुछ ही देर बाद सभी को थाने से ही जमानत दे दी गई।





खबरों के अनुसार इस मामले में गैरइरादतन हत्‍या का मामला दर्ज किया गया था जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार दोपहर में स्‍कूल की प्रिंसि‍पल संध्‍या के अलावा स्‍टाफ के अन्‍य सदस्‍यों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इनमे आरओ ऑपरेटर योगेश खोलिया, मेंटनेंस इन्‍चार्ज पुरण सिंह, गार्डनर राम नारायण और दिव्‍यांश की क्‍लास टीचर मिनाक्षी कपूर शामिल थीं।

इन सब के खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए के तहत केस दर्ज हुआ था जो जमानती होने की वजह से सभी को कुछ घंटों बाद ही जमानत भी मिल गई।

बता दें कि दिल्ली के वसंत कुंज स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल वसंत कुंज में 6 साल के दिव्यांश की मौत की पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम की अंतरिम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने मौत की वजह फेफड़ों में पानी भरना बताया था। डॉक्टरों ने कहा कि टैंक में गिरने के बाद दिव्यांश ने बाहर आने के लिए काफी संघर्ष किया। आखिर में उसने हिम्मत और दम दोनों तोड़ दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top