Home > Archived > कार की डिग्गी में केविटी बना कर दिल्ली में देता था अपराधियों को हथियार, गिरफ्तार

कार की डिग्गी में केविटी बना कर दिल्ली में देता था अपराधियों को हथियार, गिरफ्तार

 Special News Coverage |  3 Feb 2016 1:34 PM GMT

कार की डिग्गी में केविटी बना कर दिल्ली में देता था अपराधियों को हथियार
नई दिल्ली सचिन बिड्लान
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है। जो झारखण्ड से दिल्ली हथियार सप्लाई करने का काम किया है। कार की डिग्गी में केविटी बना कर दिल्ली में देता था अपराधियों को हथियार। पुलिस ने इस शख्स के पास से 50 पिस्तौल और 100 मैगजीन बरामद की है।

delhi-police
पकडे गए इस शख्स का नाम सनी है और यह झारखण्ड से दिल्ली एनसीआर के अपराधियों के लिए हतियार लेकर आ रहा था। लेकिन इससे पहले की वो इनकी डिलीवरी कर पाता पुलिस ने इसे धर दबोचा। ये शख्स शेवरोलेट (DL 8C L 3202) कार की डिग्गी में केविटी बना कर इन हथियारों को दिल्ली तक लाता था और अब तक 5 से 6 बार पहले भी इस तरह की बड़ी खेप दिल्ली में संप्लाई कर चुका है।


कार की डिग्गी में केविटी बना कर दिल्ली में देता था अपराधियों को हथियार
32 बोर की सभी पिस्तौलें और मैगजीन दिल्ली के अपराधियों तक स्पलाई होने वाली थी जिसके बाद मुमकिन हैं दिल्ली एनसीआर में एक नहीं दो नहीं बल्कि दर्जनों आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा सकता था।


दरअसल, पुलिस को खबर मिली थी की लाल रंग की शेवरोलेट कार हथियारों की एक बड़ी खेप के साथ सराय कालें खां के रास्ते दिल्ली में आने वाली हैं, जिसके बाद ट्रैप लगा कर पुलिस ने इस कार को पकड़ा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top