Top
Home > Archived > अखिलेश के आवास पर लगे पोस्टर, आज़म को डिप्टी सीएम बनाने की मांग

अखिलेश के आवास पर लगे पोस्टर, आज़म को डिप्टी सीएम बनाने की मांग

 Special News Coverage |  14 Dec 2015 6:59 AM GMT


लखनऊः उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक चर्चा में रहने वाले कैबिनेट मंत्री आज़म खान को अब उत्तर प्रदेश का उप मुख्यमंत्री बनाने की मांग ने जोर पकड़ा है। कल लखनऊ में सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव के घर के सामने आजम को अहम ओहदा देने की मांग वाला पोस्टर लगवाया गया था।


अपने विवादास्पद बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले कैबिनेट मंत्री आजम खान फिर चर्चा में है। इस बार किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि एक पोस्टर को लेकर जो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा मुखिया मुलायम सिंह के आवास सामने लगे एक पोस्टर को लेकर। इस पोस्टर में कद्दावर नेता आजम खां को यूपी का डिप्टी सीएम बनाने की मांग की गई है। पोस्टर को ऑल इण्डिया मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी ने लगाया है। इस पोस्टर के माध्यम से सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से मांग की गई है कि वे आजम खान को प्रदेश का डिप्टी सीएम बनाकर इतिहास रचे। दो घंटे के भीतर ही पोस्टर को एक दूसरे पोस्टर से छुपा दिया गया। इसके बाद भी दूसरा पोस्टर लगाए जाने के बाद भी आजम खां को डिप्टी सीएम बनाने की मांग करने वाला पोस्टर साफ नजर आता रहा।





उत्तर प्रदेश के मुसलमानों की तरफ से मुलायम सिंह यादव जी से एक अपील है कि अपनी सालगिरह के मुबारक मौके पर भारतीय एवं प्रदेश के सियासी रहनुमा जनाब मोहम्मद आजम खान साहब, रहबरे मिल्लत को उप मुख्यमंत्री का पद देकर यूपी के मुसलमानों और समाज के लोगों को अपने जन्मदिन का असली तोहफा भेंटकर उत्तर प्रदेश में नया इतिहास लिखें। जिससे भारत के करोड़ों मुसलमानों और समाज के अन्य लोगों को दिली खुशी मिल सके।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it