Home > Archived > देखें विडिओः वाराणसी जिला जेल में बंदियों-कैदी रक्षकों में जमकर मारपीट, चल रही है गोलियां

देखें विडिओः वाराणसी जिला जेल में बंदियों-कैदी रक्षकों में जमकर मारपीट, चल रही है गोलियां

 Special News Coverage |  2 April 2016 6:28 AM GMT

varanasi-jail-2
वाराणसी
वाराणसी के जिला कारागार में शनिवार को बंदियों और कैदी रक्षकों के बीच जमकर हाथापाई हुई।



क्या है मामला
इतना ही नहीं कई राउंड फायरिंग भी की गई। आज सुबह जिला जेल में सपा नेता नागा यादव की किसी बात को लेकर डिप्टी जेलर से हाथापाई हो गयी थी। इसके बाद जेल में बंदियों ने हंगामा कर दिया। बंदियों को काबू करने के लिए पुलिस ने कई राउंड हवाई फायरिंग की। इस दौरान जमकर बंदियों व पुलिसकर्मियों में मारपीट हुई। मौके पर एडीएम सिटी, एसपी सिटी और कई थानों की पुलिस फ़ोर्स मौजूद है जबकि माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।




बताया जा रहा है कि इस मारपीट में दर्जनों कैदी और बंदी रक्षक घायल हुए है। डिप्टी जेलर अजय के भी घायल होने की सूचना है। मारपीट के दौरान डिप्टी जेलर अजय कुमार को गंभीर चोट लगने के बाद दीनदयाल अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं जेल से सूचना यह भी है कि जेल अधीक्षक आशीष तिवारी व जेलर विजय कुमार राय कैदियों के कब्जे में हैं। जबकि बैरक संख्या 12 और 13 में कई अधिकारियों को कैदियों ने बंधक बना लिया है।



इस बीच एडीजे सिटी माय फाॅर्स जिलाकारागार पहुंच गए है। रिपोर्ट लिखे जाने तक हंगामा जारी था। अभी हंगामे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top